दिग्गज अभिनेता राजकुमार की बेटी के आगे फेल है बड़ी बड़ी हसीनाएं, खूबसूरती देख हो जायेंगे दीवाने

दिग्गज अभिनेता राजकुमार (Rajakumaar) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक थे। जिस तरह से वह अपने हर डायलाग बोलते थे और बेहतरीन अदाकारी दिखाते थे। वह सच में लाजवाब थी। हालांकि दिग्गज एक्टर राजकुमार (Rajakumaar) की बेटी को बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिल पाई, जो राजकुमार जी को मिली थी।

 

ये भी पढ़े-दुनियाभर की इन 5 सबसे महंगी चीजों की शौकीन हैं नीता अंबानी, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

 

अब ये तो सब को मालूम है कि राजकुमार एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता थे। शायद यही वजह है कि वह एक आम और सिंपल डायलाग को भी काफी अलग अंदाज में बोल लेते थे। बता दे कि राजकुमार जी को गले का कैंसर हो गया था। जिसके कारण वह काफी जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए।

मगर राजकुमार के जाने के बाद उनके बेटा और बेटी दोनों ने ही बॉलीवुड में हाथ आजमाने की पूरी कोशिश की। मगर अफ़सोस कि वह अपने पिता की तरह बॉलीवुड में कुछ खास बड़ा नाम नहीं बना पाएं। बता दे कि राजकुमार के बेटे पुरु ने तो फिर भी बॉलीवुड की कई फिल्मो में विलेन का किरदार निभा कर लोगो में अपनी पहचान बनाई है।

 

मगर उनकी बेटी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। गौरतलब है कि राजकुमार की बेटी का नाम वास्तविकता पंडित है। जिसने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में रिलीज़ हुई फिल्म Eight the power ऑफ़ शानी से की थी। मगर अफ़सोस कि एक फिल्म करने के बाद उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास काम नहीं मिला।

दिग्गज अभिनेता राजकुमार की बेटी के आगे फेल है बड़ी बड़ी हसीनाएं, खूबसूरती देख हो जायेंगे दीवाने

इसलिए आज बहुत कम लोग ऐसे होंगे जो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार की बेटी का नाम भी जानते होंगे। 

 

ये भी पढ़े-किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी, फिल्म में हुई एंट्री तो सब पर पड़ेगी भारी 

By Editor