जानिए आखिर क्यों अक्षय कुमार ने कभी रानी मुखर्जी के साथ नहीं की कोई फिल्म
Spread the love

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वो अभीनेता हैं जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं। उनके कई ऐसे काम है जो की जनता ने बहुत ही ज्यादा सराहा है और क्यों न सराहे काम ही ऐसे थे जिससे भारत के ही नहीं बल्कि पुरे विश्व के लोगो ने मिलकर तारीफ की है। बीते कुछ समय में अक्षय ने यह साबित कर दिए है की वे केवल रील लाइफ के नहीं अपितु रियल लाइफ के भी हीरो है। देश में कोई भी आपदा या फिर किसी को भी कोई जरूरत हो तो Mr खिलाडी सबसे आगे रहते है। भारतीय फिल्म उद्योग में इनका नाम सबसे फिट एक्टर्स में लिया जाता है

 

ये भी पढ़े-इस वजह से एक बार जो कपड़े पहनती उसे दुबारा नही पहनती नीता अंबानी, जानकर आप भी…..

 

और अपने इसी फिटनेस की वजह से अक्षय साल में औरो की तुलना में काफी फिल्मे कर लेते है। उनके दिनचर्या की चर्चा हमेसा से ही रही है , रात को जल्दी सोना और सुबह को जल्दी उठना।आपको बता दे की हल ही में जारी एक फ़ोर्ब्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम आया है। अक्षय की लोकप्रियता तो बहुत ही ज्यादा है और ये लोकप्रियता उन्होंने कमाई है अपने अतुल्य कामों की वजह से।वैसे तो बॉलीवुड के खिलाडी ने बहुत सी एक्ट्रेस के साथ काम किया है। और बहुत ही सारी हिट फिल्मे भी दी है।

 

पर क्या आपको पता है की बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस है जिनके साथ कभी भी काम न करने की कसम खा रखी है अक्षय कुमार ने। इन्हे इस एक्ट्रेस के साथ काम करना बिलकुल पसंद नहीं है।तो आइये आपको बता दें की वो एक्ट्रेस बहुत ही मशरूर है और उनकी एक फिल्म आयी थी जिसे कई सारे अवार्ड्स भी मिले है। वो फिल्म थी ‘ Mardaani 2 ‘। अब तो आपको पता ही चल गया होगा की हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे है। जी हाँ सही पकडे है वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मशहूर ‘ रानी मुखर्जी ‘ हैं ।

 

Akshay Kumar and Rani Mukerji

 

अक्षय का रानी के साथ काम न करने के पीछे एक बहुत ही दिलचस्प कारन है जो आप जरूर जानना चाहेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बात तबकी है जब अक्षय बॉलीवुड में नए थे और रानी तब एक मशहूर एक्ट्रेस थी। अक्षय के साथ एक फिल्म करनी रानी मुखर्जी को और रानी ने साफ़ मना कर दिए था। इसके बाद फिल्म ‘ आवारा पागल दीवाना ‘ में भी रानी को अक्षय के साथ काम के लिए बोला गया पर रानी ने फिर से मना कर दिया।

 

 

रानी के इन फैसलों से अक्षय बहुत ही नाराज़ हो गए और कसम खा लिया की अब रानी मुखर्जी के साथ कभी कम् नहीं करेंगे।एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय से पुछा गया की आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन है तो अक्षय ने श्री देवी का नाम लिया और जब उनसे पुछा गया की आज के ज़माने की उनकी पसदीदा हेरोइन कौन है तो उन्होंने करीना कपूर का नाम लिया।

ये भी पढ़े-विनोद मेहरा की बेटी देती है बॉलीवुड एक्टर्स को मात, तसवीर देख मासूमियत पर हो जायेंगें फिदा

By Editor