Spread the love

 साउथ के सुपरस्टार अभिनेता राम चरण (Ram Charan) के बारे में तो सभी जानते हैं। दिग्गज एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बेटे सुपरस्टार राम चरण हैं. बतौर अभिनेता उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को खूब नाम कमाया हैं. हालंकि ये अभिनेता अपनी पर्सनल को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं लेकिन उनके फैन्स हमेशा से उनके परिवार के बारे में जानगे में रूचि लेते हैं. इसी बीच आज इस लेख में हम राम चरण की पत्नी के बारे में जानेगे.

 

ये भी पढ़े-हे बेबी’ में इतनी बड़ी हो गई है अक्षय कुमार की बेटी एंजेल, तस्वीर देख हैरान हो जायेंगें आप

 

राम चरण के परिवार के ज्यादातर सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं हालाँकि उनकी पत्नी उपासना एक सफल बिजनेसवुमन हैं. इस खूबसूरत कपल ने 12 जून 2012 को शादी की थी. दरअसल दोनों की लव स्टोरी भी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं.राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज हुई थी.

 

शुरुआत में दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन कब दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, ये उन्हें पता ही नहीं चला. हालाँकि फिर राम चरण विदेश चले तो दोनों एक-दूसरे को काफी मिस करने लगे थे. यही वो समय था जब दूर रहने के बाद दोनों का प्यार और भी बढ़ गया था.

 

बताया जाता हैं कि ‘मगधीरा’ फिल्म के दौरान राम चरम और उपासना एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.राम चरण और उपासना के लिए सबसे अच्छी बात ये रही कि दोनों के परिवार वालें पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे. ऐसे में दोनों की शादी में किसी भी तरह की रूकावट नहीं आई.राम चरण वर्तमान में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं.किसी अभिनेत्री से कम नही सुपरस्टार राम चरण की पत्नी, खूबसूरती के मामले में देती है सबको टक्कर

दूसरी तरह उनकी पत्नी उपासना एक सफल एंटरप्रन्योर हैं.उपासना वर्तमान में अपोलो लाइफ की उपाध्यक्ष और बी पॉजिव मैगजीन की एडिटर इन चीफ हैं. उन्होंने लंदन की रीजेंट यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस मार्केटिंग एंड मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की हैं. उपासना खूबसूरती के मामलें में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं लेकिन उन्होंने कभी भी एक्टिंग में करियर बनाने की नही सोची हैं.

 

ये भी पढ़े-जानिए आखिर क्यों बप्‍पी दा पहनते थे ढेरों सारा सोना, सिंगर ने खुद किया था खुलासा

By Editor