जानिए आखिर क्यों सलमान खान के साथ फ़िल्म करने के लिए दीपिका पादुकोण ने कर दिया था मना
Spread the love

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है और सभी इन्हें जानते है. आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई सलमान खान के साथ काम करना चाहता है और अपना अनाम बनाना चाहता है और अगर सलमान खान साथ मे फ़िल्म करने का ऑफर दे तो उसे तो वह गलती से भी नही ठुकरा सकते है. इसी से आल अंदाजा लगा सकते है,

 

ये भी पढ़े-अगर नहीं हुई सलमान की शादी तो कौन होगा उनकी संपत्ति का वारिस, खुद भाईजान ने किया खुलासा

 

कि सलमान खान आज के समय मे बॉलीवुड के कितने बड़े अभिनेता हैं. लेकिन आपको बता दे कि बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ऐसी है जिन्होंने सलमान खान के साथ फ़िल्म करने के लिए साफ मना कर दिया था. जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे है वह और कोई नही बल्कि दीपिका पादुकोण है जिसका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे एक तरफा नाम चलता है. दीपिका पादुकोण को आज के समय मे सभी लोग बेहद पसन्द करते है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ फ़िल्म करने से साफ इंकार कर दिया था.

 

Salman Khan and Deepika Padukone

 

दीपिका पादुकोण आज के समय में एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी है जिसे पूरी दुनिया जानती है, दीपिका पादुकोण के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में फिल्मे की है और यही वजह है कि दीपिका पादुकोण को एक अंतराष्ट्रीय अभिनेत्री बोला जाता है. दीपिका पादुकोण के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपने जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है. हालहिं में दीपका पादुकोण के बारे में एक बात पता चली है.

 

कि उन्होंने सलमान खान के साथ फ़िल्म करने से लिए साफ मना कर दिया था. जिसके चलते हर जगह उन्ही की बाते होने लगी थी आखिर क्योंकि दीपिक पादुकोण से सलमान खान के साथ फ़िल्म करने मना कर दिया था. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि दीपिका पादुकोण ने क्यों सलमान खान के साथ में फ़िल्म करने से मना कर दिया था,दीपिका पादुकोण और सलमान कहन वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन दोनो की ही बाते हो रही है.

 

आपको बता दे कि सलमान खान नर एक बार दीपिका पादुकोण को साथ मे फ़िल्म करने के का आफर दिया था लेकिन दीपिका पादुकोण ने इसके लिए मना कर दिया था. दीपिका पादुकोण ने कहा था कि उन्हें अभी एक्टिंग में इतनी ज्यादा दिलचस्पी नही हैं जिसके चलते उस समय वह फ़िल्म में काम नही करना चाहती थी लेकिन आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण ने सलमान खान को मना करके शाहरुख खान के सतह फ़िल्म। कर ली जिसका नाम ओम शांति ओम था जी की एक सुपरहिट फिल्म रही थी. 

 

ये भी पढ़े-किसी एक्ट्रेस से कम नही चंदू चायवाला की पत्नी, खूबसुरती के मामले में देती है हसीनाओं को टक्कर

By Editor