बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' अब हो गई हैं काफी बड़ी, 6 साल में बदल गया पूरा लुक, देखे तस्वीर...
Spread the love

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan)’ में नजर आ चुकीं मुन्नी अब बड़ी हो गई हैं। इस फिल्म में मुन्नी की मासूमियत और हाथ उठाकर अपनी बात रखने का अंदाज हर किसी को पसंद आया था। ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान के बाद अगर किसी के बारे में सबसे ज्यादा बात हुई है, तो वो हैं उनकी मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा। हर्षाली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हालिया तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और लोग ताज्जुब कर रहे हैं कि मुन्नी इतनी बड़ी हो गई है।

 

ये भी पढ़े-अब ऐसे दिखता है धूम 3 का ये जूनियर आमिर ख़ान, फिटनेस में देता है सबको मात

 

तस्वीरों में देखिए अब कैसी दिखती हैं मुन्नी…हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 2008 में हुआ था।  बजरंगी भाईजान की रिलीज के वक्त उनकी उम्र केवल 7 साल की थी। ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी अब 12 साल की हो चुकी हैं। इन पांच साल में उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है।

 

जिस वक्त वह इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस वक्त वह महज 7 साल की थीं। सलमान खान की मुन्नी काफी स्टाइलिश हो गई हैं, और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं।बजरंगी भाईजान’ फिल्म से पहले हर्षाली कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल्स में ‘कुबूल है’, ‘लौट आओ तृषा’ और ‘सावधान इंडिया’ शामिल है।

 

जानकारी के मुताबिक हर्षाली जल्द ही ‘नास्तिक’ फिल्म में नजर आ सकती हैं।नास्तिक’ हर्षाली की ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद दूसरी फिल्म होगी। ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म के लिए हर्षाली की बहुत तारीफ हुई थी। इसके साथ ही स्क्रीन अवॉर्ड फॉर बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड जीता था।

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' अब हो गई हैं काफी बड़ी, 6 साल में बदल गया पूरा लुक, देखे तस्वीर...

बजरंगी भाईजान’ फिल्म को कबीर सिंह ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सलमान खान और हर्षाली के अलावा करीना कपूर खान भी थीं। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे सलमान खान छोटी सी मुन्नी को उसके मां-बाप से पाकिस्तान जाकर मिलवाते हैं।

 

ये भी पढ़े-सालों बाद दिलीप जोशी ने किया खुलासा, बोले मैं जेठालाल का किरदार नहीं निभाना चाहता था लेकिन…

By Editor