अब ऐसे दिखता है धूम 3 का ये जूनियर आमिर ख़ान, फिटनेस में देता है सबको मात
Spread the love

 आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘धूम 3’ एक ब्लाकबास्टर हिट साबित हुई थी और कमाई के लगभग सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा और जैकी श्रॉफ जैसी दिग्गज स्टार्स भी थे,

 

ये भी पढ़े-सालों बाद दिलीप जोशी ने किया खुलासा, बोले मैं जेठालाल का किरदार नहीं निभाना चाहता था लेकिन…

 

लेकिन आज इस लेख में हम एक ऐसे अभिनेता के बारे में जानेगे, जिसे शायद आप भूल गए होंगे.फिल्म में एक चाइल्ड आर्टिस्ट ने आमिर खान के बचपन का किरदार निभाया था. इस बच्चें ने छोटी सी उम्र में मासूमियत और एक्टिंग से सभी का ध्यान आकर्षित किया था. बता दे इस जूनियर आर्टिस्ट का नाम सिद्धार्थ निगम हैं जोकि अब काफी बड़ा हो गया हैं.सिद्धार्थ अब भी एक्टिंग में एक्टिव हैं और इंडस्ट्री के हैंडसम हंक अभिनेता माने जाते हैं.

 

इसके आलावा फिटनेस के मामलें में भी वह बड़े-बड़े अभिनेताओं को टक्कर देते हैं. निगम ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2011 में एक बॉर्नविटा विज्ञापन से की थी. उन्हें विज्ञापन में देखने के बाद फिल्म धूम 3 के निर्माताओं ने उन्हें यंग आमिर खान की भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन के लिए बुलाया था. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया था. ये सुपरहिट फिल्म 20 दिसम्बर 2013 को रिलीज हुई थी.

 

फिल्मों में जबरदस्त डेब्यू के बाद  उन्होंने पौराणिक नाटक श्रृंखला ‘महा कुंभ: एक रहस्य एक कहानी’ में यंग रुद्र की भूमिका के साथ टेलीविजन पर शुरुआत की.फरवरी 2015 में निगम को ऐतिहासिक नाटक श्रृंखला ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ में देखा गया था जहाँ उन्होंने युवा अशोक की मुख्य भूमिका निभाई थी.सिद्धार्थ ‘झलक दिखला जा 9’ में एक प्रतियोगी के रूप में और बाद में पेशवा बाजीराव में यंग शिवाजी के रूप में देखा गया था.

अब ऐसे दिखता है धूम 3 का ये जूनियर आमिर ख़ान, फिटनेस में देता है सबको मात

2017 में, उन्होंने चंद्र नंदिनी में सम्राट चंद्रगुप्त मौर्य के पुत्र बिंदुसार का करेक्टर निभाया. 2018 से 2021 तक उन्होंने सोनी सब के ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ में अलादीन की भूमिका निभाई. उन्हें आखिरी बार सोनी सब के ‘हीरो-गयब मोड ऑन’ में शिवाय के रूप में देखा गया था.

अब ऐसे दिखता है धूम 3 का ये जूनियर आमिर ख़ान, फिटनेस में देता है सबको मात

 

ये भी पढ़े-इस वजह से तारक मेहता फेम रोशन सिंह सोढ़ी ने छोड़ा था शो, सालों बाद हुआ खुलासा

By Editor