अनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की चाइल्ड आर्टिस्ट टीना अब दिखती है ऐसी
Spread the love

 फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में अनिल कपूर और श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी का जिस बच्ची ने रोल किया था. वह अब काफी बड़ी हो चुकी है, आप पहचान नहीं पाएंगे.फिल्म मिस्टर इंडिया में लीड रोल भले ही अनिल कपूर और श्रीदेवी ने निभाया था, लेकिन फिल्म में काम करने वाले दूसरे किरदार भी काफी फेमस हुए थे. इनमें मोगैम्बो के अलावा एक बच्ची भी थी, जिसका नाम टीना था.

 

ये भी पढ़े-अर्चना पूरन सिंह पर कपिल शर्मा ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- डरा धमकाकर उसने

 

फिल्म में टीना का रोल हुजान खोदैजी (Huzaan Khodajii) ने निभाया था, जो कि अब काफी बड़ी हो चुकी हैं.यूं तो फिल्म में बहुत सारे बच्चे थे लेकिन एक बच्ची थी जो बहुत स्पेशल थी. अनिल कपूर और श्रीदेवी के साथ साथ फिल्म के सभी मेंबर्स की जान भी उसमें बसती थी. यह उनकी मासूमियत का ही कमाल था.

 

कि उन्होंने टीना के किरदार को ऐसा गढ़ा कि हर कोई उनका कायल हो गया था. मगर अब शायद आप टीना को देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुजान खोदैजी (Huzaan Khodajii) ने सिर्फ एक ही फिल्म मिस्टर इंडिया में काम किया.उन्होंने महज 6 साल की उम्र में टीना का किरदार निभाया था.

 

फिल्म की क्यूट बच्ची अब ‘प्रिटी वुमन’ बन चुकी हैं. मिस्टर इंडिया की टीना उर्फ हुजान अब 41 साल की हो गई हैं. हुजान ने एक्टिंग फील्ड से दूर एक अलग फील्ड में अपना करियर बनाया है. वह फिलहाल चेन्नई में हैं और मार्केटिंग कम्युनिकेशन कंपनी लिंटास (Lintas) में बतौर एडवर्टाइजमेंट एग्जीक्यूटिव काम कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक, हुजान अब शादीशुदा और दो बच्चों की मां हैं.

अनिल कपूर-श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की चाइल्ड आर्टिस्ट टीना अब दिखती है ऐसी

कहना गलत नहीं होगा कि, इस फिल्म ने हुजान को काफी लोकप्रियता दिलाई. फिल्म में और भी बच्चे थे लेकिन टीना के किरदार में हुजान और उनकी मासूमियत के आगे सभी फीके पड़ गए. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में आफताब शिवदासानी भी थे, लेकिन चाइल्ड एक्टर के तौर पर वह भी वैसी छाप नहीं छोड़ पाए जैसी हुजान ने छोड़ी.

 

ये भी पढ़े-ये है मशहूर विलन डैनी की वाइफ, इनकी खूबसूरती के सामने अच्छी अच्छी हसीनाएं फेल

By Editor