मशहूर कॉमेडियन टीकू के बेटी के आगे फेल अच्छी अच्छी हसीनाएं, करती है ये काम

फिल्मों में कॉमेडिक किरदारों का एक अलग ही मजा है, उनके बिना हर सीन अधूरा लगता है। 80 और 90 के दशक में कई बेहतरीन कॉमेडियन बने। उन्होंने अपनी कई कला दर्शकों को दिखाई है। उनमें से कुछ ने तो हर फिल्म में अपने किरदार बहुत अच्छे से निभाए हैं.

 

ये भी पढ़े-श्रीदेवी की खूबसूरती का था हर कोई दीवाना, लेकिन फिर भी करी दो बच्चो के पिता से शादी, ये थी वजह

 

और दर्शक उन्हें हर फिल्म में देखते थे। तो आज भी दर्शक उन्हें फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं।आज हम इस कॉमेडी किरदार में सबसे प्रसिद्ध कॉमेडियन में से एक के बारे में जानने जा रहे हैं जिसने दुनिया भर में प्रसिद्धि प्राप्त की है। टीकू तस्लानिया 80 और 90 के दशक के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने अपने अभिनय से कई फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उन्होंने हर फिल्म में इतनी खूबसूरती से अभिनय किया है कि लोग आज भी उनके अभिनय के दीवाने हैं।

 

photo of Shikha Taslaniya

 

टीकू तसलनिया अब 60 साल के हो गए हैं। वह “झूट मत बोलो” और “ये जो है जिंदगी” जैसे टेलीविजन कार्यक्रमों में भी नजर आ चुके हैं और इस फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों समेत कई फिल्मों में उनका अभिनय काबिले तारीफ है।इश्क, कुली नंबर वन, राजा, राजा हिंदुस्तानी, देवदास, हीरो नंबर वन, अंदाज अपना अपना, हंगामा, प्यार तो हन्ना ही था उनके करियर की प्रमुख फिल्में हैं। उन्होंने इस फिल्म में दर्शकों को खूब हंसाया है, उनका किरदार जिसे लोग आज भी संजोते हैं.

 

तसालनिया ने फिल्म निर्माण में बहुत काम किया, नाम मिला लेकिन फिर भी कुछ और चाहता था इसलिए उसने कहा, “मैंने फिल्म में काम किया है लेकिन इतना नहीं कि मुझे कुछ अच्छा मिला, आज की कहानी बदल गई है, मेरे काम करने का तरीका बदल गया है। अब फिल्म में ज्यादा कॉमेडियन नहीं हैं। हीरो सब कुछ करता है, वह मजाक करता है और वह हंसता है ”।टीकू तस्लानिया अब पर्दे पर नजर नहीं आतीं, वह हाल की फिल्मों में नजर नहीं आतीं लेकिन उनकी अभिनय विरासत को उनकी बेटी संभाल रही है।

 

photo of Shikha Taslaniya

 

टीकू की बेटी शिखा तसलनिया बॉलीवुड में बतौर अभिनेता काम कर रही हैं। भले ही वह अभी सुर्खियों में नहीं हैं, लेकिन उनकी कोशिशें जारी हैं। वह देखने में बहुत अच्छी हैं, वह बहुत ही ग्लैमरस और खूबसूरत दिखती हैं। वह बहुत बहादुर भी है लेकिन वह अभी भी अपने पिता की तरह प्रसिद्ध नहीं है।हालाँकि हमने शिखा के नाम के बारे में बहुत कुछ नहीं सुना है, लेकिन उनका प्रदर्शन निश्चित रूप से पहला है जिसे उन्होंने करीना कपूर की “वीर द वेडिंग” में देखा है, जिसमें उन्होंने चार मुख्य पात्रों में मुख्य भूमिका निभाई थी।

 

मशहूर कॉमेडियन टीकू के बेटी के आगे फेल अच्छी अच्छी हसीनाएं, करती है ये काम

वह इस फिल्म के कारण बहुत प्रसिद्ध हुईं लेकिन इससे पहले उन्होंने मिडनाइट चिल्ड्रन, इफ ओनली, माई फ्रेंड पिंटो और कई अन्य फिल्मों में साइड रोल किए थे।शिखा अब धीरे-धीरे कोशिश कर रही है और एक दिन वह जरूर कामयाब होगी। उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें उनकी एक्टिंग बेहतरीन थी और उसमें वह बहुत अच्छी लग रही थीं। मैं शिखा के जीवन में भी वैसी ही सफलता की कामना करता हूं। साथ ही उनके हर प्रयास के लिए शुभकामनाएं। 

 

ये भी पढ़े-इस वजह से कपिल शर्मा की ‘बुआ’ ने छोड़ा शो, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

By Editor