तारक मेहता शो वाले भिड़े की ये है रियल लाइफ पत्नी,खूबसूरत के मामले माधवी भाभी को देती हैं टक्कर
Spread the love

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपनी शानदार कहानियों और एक से बढ़कर एक किरदारों के लिए जाना जाता है. और इसे पूरे परिवार के साथ लोग देखना काफी पसंद करते हैं. इसके किरदार भी दर्शकों पर अपना जबरदस्त प्रभाव छोड़ते हैं. और आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे इसी शो के एक किरदार की रियल लाइफ के बारे में.इस शो के आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार तो आपको याद ही होगा.

 

ये भी पढ़े-अब ऐसी दिखती हैं अजय देवगन की ये पहली हिरोइन, फूल और कांटे में साथ किए थे काम

 

बता दें आत्माराम भिड़े का रोल प्ले करने वाले ऐक्टर का रियल नेम मन्दार चंदवादकर है. और इस शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े के किरदार से और अपनी कॉमेडी की वजह से यह दर्शकों पर अपना गहरा प्रभाव छोड़ते हैं, जिसके कारण उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. इस शो में लोग इनको भिड़े मास्टर भी कहते हैं.मन्दार चंदवादकर तो तारक मेहता शो के कारण तो हमेशा ही चर्चा में रहते हैं.

 

लेकिन इनसे कहीं ज्यादा इनकी बीवी चर्चा में बनी रहती ती हैं, जो खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं, और शो में नजर आने वाली इनकी वाइफ को भी यह काफी टक्कर देती है.बता दें की मास्टर भिड़े की रियल लाइफ वाइफ का नाम स्नेहल है, और इनके नाम के जितना ही खूबसूरत स्नेहल भी हैं.

 

और इनकी खूबसूरती के चर्चे खूब चलते रहते हैं. बता दे शादी के बाद से ही स्नेहल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी सीरियल को छोड़ अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद किया. और अब यह पूरा समय अपने परिवार के साथ ही बिताती हैं.इन दोनों की शादी मराठी रीति-रिवाजों से हुई थी, इन दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.स्नेहल अक्सर तारक मेहता के सेट पर भी पहुंच जाती है.

तारक मेहता शो वाले भिड़े की ये है रियल लाइफ पत्नी,खूबसूरत के मामले माधवी भाभी को देती हैं टक्कर

और वहां पर आती जाती रहती हैं. स्नेहल की बाकी कलाकारों के साथ भी खूब बनती है.वहीं के बच्चों की बात करें तो इन दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम पार्थ है. और वह भी देखने में बेहद ही क्यूट दिखाई देता है. और अक्सर इन तीनों को एक साथ देखा जाता है, वही आम लोगों की तरह यह अक्सर मार्केट भी नजर आते रहते हैं. मंडार चंदवाडकर और स्नेहल की जोड़ी खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है. आज यह दोनों अपनी खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं.

 

ये भी पढ़े-अक्षय कुमार ने खोला ट्विंकल खन्ना का ये राज, कहा- पहली रात ही मुझे पता चल गया था उसका ये सच

By Editor