नीता अम्बानी ने पहनी थी अपने बेटे की शादी में इतने करोड़ो की साड़ी, कीमत जान उड़ जायेंगें होश
Spread the love

 मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) जी भारत के सबसे सफल बिज़नेस मैन है क्योंकि वह पिछले काफी सालो से भारत के सबसे अमीर आदमी बने हुए थे. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani)  जी के पास आज के समय मे कितना पैसा है. बोला जाता है कि मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) जिस प्रकार का आलीशान और शानदार जीवन व्यतीत करती है.

 

ये भी पढ़े-ऐसे ही स्टार नहीं बनीं श्रद्धा कपूर, फिल्मों में आने से पहले यहां काम करती थीं एक्ट्रेस

 

वैसा पूरी दुनिया मे कोई भी नही करता है ऐसा इसलिए क्योंकि नीता अंबानी के पास आज के समय मे दुनिया की सबसे क़ीमती और बहतरीन चीजे मौजूद है.इसका मतलब यह है कि नीता अंबानी मेहँगी और क़ीमती चीजो का शॉक रखती है. हालहिं में जब मुकेश अम्बानी ने अपने बेटे की शादी की थी तो उस शादी में नीता अंबानी ने बेहद ही क़ीमती और शानदार साड़ी पहनी थी.

 

Nita Ambani

 

जिसकी क़ीमत लाखो में नही बल्कि करोड़ो में है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते में बताते है कि नीता अंबानी ने बेटे आकाश की शादी में कितने करोड़ो की साड़ी पहनी थी.नीता अंबानी जी को आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है क्योंकि नीता अंबानी जी जिक्स प्रकार का लाइफस्टाइल व्यतीत करती है वैसा कोई भी नही करता है ऐसा इसलिए क्योंकि नीता अंबानी ने अपने लाइफ स्टाइल और अपने फैशन पर लाखों-करोड़ों रुपए ख़र्च करती है.

 

नीता अम्बानी जी के बारे में बताए हालहिं में पता चला है कि उन्होंने अपने बेटे आकाश अम्बानी की शादी में बहुत ही क़ीमती साड़ी पहनी थी. आपको बता दे कि नीता अंबानी ने बेटे की शादी में जो बेस पहना था उसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है. जी हाँ नीता अंबानी जी ने एक करोड़ो की क़ीमती साड़ी पहनी थी जिंसमे वह बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही थी और हर कोई उन्ही की सुंदरता की तारीफ कर रहा था.

 

Nita Ambani

 

इतना ही नही बल्कि लोगो का कहना था कि नीता अम्बानी सुंदरता के मामले में अपनी बहू यानी कि बेटे आकाश की पत्नी श्लोका को भी पीछे छोड़ रही थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर नीता अंबानी के इस शादी के शानदार बेस में ऐसा क्या है जिसके चलते इसकी क़ीमत करोड़ो में है.नीता अंबानी वर्तमान समय मे अपने बेटे आकाश अम्बानी की शादी में पहनी गई खास और करोड़ो की क़ीमती ड्रेस की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है.

 

नीता अम्बानी की यह साड़ी बेहद क़ीमती थी जिसकी सबसे बड़ी वजह थी कि नीता अंबानी की इस शादी की साड़ी के पूछे कि तरफ हिंदी में “शुभारंभ” लिखा हुआ था जो कि काफी शानदार कलाकारी का नमूना है. इसके अलावा इस साड़ी में सोने का भी काम हो रखा था. यही कारण है नीता अंबानी की इस शानदार साड़ी की कीमत करोड़ो में है.

 

ये भी पढ़े-करोड़ो की संपत्ति की मालकिन है शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना, जानिए क्या करती है

By Editor