करोड़ो के संपत्ति के मालकिन है शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना, जानिए क्या करती है

 दिग्गज सुपरस्टार शाहरुख खान की फैंन भारत के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लोग हैं। वर्तमान समय में शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं। शाहरुख खान टैलेंटेड अभिनेता होने के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी बन चुके हैं और आज के समय में शाहरुख खान की गिनती देश के सबसे अमीर शख्सियत के लिस्ट में होती हैं। बात करें शाहरुख खान की एक लौती बेटी सुहाना खान की तो सुहाना खान को भी चाहने वाले कम नहीं हैं।

 

ये भी पढ़े-तारक मेहता…​​नट्टू काका की ये थी आखिरी ख्‍वाहिश, मौत से एक दिन पहले बेटे से कही थी ये बात

 

सुपरस्टार शाहरुख खान के पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं हैं और अपने शानदार अभिनय के दम पर शाहरुख़ खान ने लोगो के दिलों में भी अपनी एक खास जगह बनाई है और वो इंडस्ट्री के सबसे पोपुलर और लोकप्रिय अभिनेता बन चुके हैं। अपनी मेहनत के दम पर अभिनेता ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। किंग खान का परिवार आज बहुत ही आलीशान लाइफस्टाइल जीता है।किंग खान और उऩका परिवार अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता हैं।

 

बात करें शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान के बारे में जो कि मौजूदा समय में बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड के तौर पर जानी जाती हैं। सुहाना खान ने भले ही बाॅलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया हो लेकिन आज भी उऩके करोड़ो में फैन फोलोइंग हैं। सुहाना खान आए दिन मीडिया लाइम लाइट में बनी रहती हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती है और वह अक्सर ही अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं।बात करें सोशल मीडिया कि तो सोशल मीडिया पर सुहाना खान के अच्छी फैंन फोलोइग हैं।

 

Suhana Khan’s property

 

वह अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। सुहाना खान की पोस्ट काफी ज्यादा वायरल भी होती हैं। किंग खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई कर रही है और सबसे खास बात यह है कि न्यूयॉर्क में सुहाना खान किसी हॉस्टल में नहीं रहती बल्कि वहां उन्होंने अपना खुद का घर खरीदा है और वह अपने इसी घर में रहती हैं। इस घर में सुहाना के जरुरत का हर एक सामान हैं।

 

सुहाना का यह घर काफी ज्यादा खूबसूरत हैं।न्यूयॉर्क में जिस आशियाने में रहती हैं उसकी कीमत 35 करोड़ रुपए बताई जाती हैं।सुहाना खान अक्सर महंगी गाड़ियों से घूमते दिखती हैं। यह देखकर आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि सुहाना को महंगी गाड़ियों का कितना शोक हैं।

 

सुहाना खान के कार कलेक्शन की अगर बात करें तो इनके पास रेंज रोवर और लेंबोर्गिनी जैसी कई महंगी और करोड़ों की कीमत वाली गाड़ियां मौजूद है| सुहाना किसी रानी से कम हैं। इतनी कम उम्र में सुहाना खान बेशुमार दौलत और शोहरत की मालकिन बन चुकी है और इसके साथ ही सुहाना खान ने बेहद कम समय में काफी ज्यादा पापुलैरिटी भी हासिल किया हैं।

 

ये भी पढ़े-सलमान खान के साथ काम करने के लिए श्रद्धा कपूर ने कर दिया था इंकार, ये थी वजह

By Editor