अब ऐसी दिखती है टीवी सीरियल ‘वीरा’ की ये छोटी बच्ची, हो गई है बड़ी
Spread the love

स्टार प्लस पर 2012 से 2015 के बीच एक टीवी सीरियल (TV serial) प्रसारित हुआ था, जिसका नाम था- एक वीर की अरदास- वीरा. महज 5 साल में टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली नटखट वीरा यानी हमारी प्यारी हर्षिता ओझा (Harshita Ojha)  अब बड़ी हो चुकी है| टीवी शो ‘वीरा: एक वीर की अरदास'(2012) में हर्षिता ओझा ने में छोटी वीरा का रोल प्ले किया था| वीरा को इस शो के जरिए घर-घर में पहचान मिली। लेकिन की आप को बता है.

 

ये भी पढ़े-10 सालों तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निभाया टप्पू का रोल, जानिए अब क्या करता है

 

हर्षिता आगे अपना करियर एक्टिंग की बजाय सिंगिंग में बनाना चाहती हैं।हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नटखट वीरा ने बताया कि “मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग जर्नी 5 साल की उम्र में ही शुरु कर दी थी। मैंने वीरा में काम किया जिससे काफी पॉपुलैरिटी मिली। लेकिन मैं फ्यूचर में खुद को बतौर एक्ट्रेस नहीं देखना चाहती हूं।”

 

मैं खुद को फ्यूचर में मल्टी टास्कर के तौर पर देखना चाहती हूं। हो सकता है मैं खुद को इंडस्ट्री में बतौर सिंगर भी स्टेब्लिश कर सकूं क्योंकि मुझे म्यूजिक से बेहद लगाव है।” मैं एक्टिंग की शौकीन हूं लेकिन खुद को एक्ट्रेस बनते नहीं देखना चाहती। इन दिनों मैं स्विमिंग, कथक और सिंगिंग सीख रही हूं।”

 

अपने लाइफ के बेस्ट पल  को बताते हुए हर्षिता ने बताया कि मैंने इंडोनेशिया में अपनी लाइफ के बेस्ट पल बिताए।” “मैंने इंडोनेशिया में 3 महीने बिताए। वहां मैंने ‘Malaikat Kecil Dari India’ नाम के एक शो में भी काम किया है जिसका मतलब एंजल ऑफ इंडिया है।

 

 

” वहां मेरे शो वीरा के कई फैन्स मिले। जो मुझे उसी शो के जरिए पहचानते थे। “मुझे वहां हर दिन फैन्स गिफ्ट देने के लिए पहुंचते थे। वहां बिताए दिनों को मैं काफी मिस कर रही हूं।”बता दे कि हर्षिता  वीरा के अलावा टीवी शो ‘तमन्ना’, ‘सावधाव इंडिया’ और ‘बेइंता’ में भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल वो कांदिवली स्थित चिल्ड्रन अकेडमी स्कूल में 5वी क्लास में पढ़ती हैं।

 

ये भी पढ़े-अब ऐसी दिखती है टप्पू की ‘छोटी पत्नी’ टीना? खूबसूरती के मामले में देती है बबिता जी को भी टक्कर

By Editor