बेटे के साथ फिल्म में काम करना चाहते हैं शाहरुख खान, लेकिन इस वजह से....

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. शाहरुख के फैंस अबराम को भी सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. हालांकि, अभी इसमें काफी समय हैं क्योंकि अबराम अभी बहुत छोटे हैं. कुछ साल पहले एक फैन से शाहरुख से अबराम को लेकर एक सवाल पूछा था जिसका उन्होंने शानदार जवाब दिया था.

 

ये भी पढ़े-अप्सरा जैसी खूबसूरत हैं गोविंदा की बेटी, करोड़ों की सम्पति की है मालिक, करती है ये काम

 

दरअसल, शाहरुख (Shah Rukh Khan) और फैन के बीच एक पुराने चैट का स्क्रीनशॉट इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन ने शाहरुख खान से पूछा था कि आप अबराम के साथ फिल्म कब कर रहे हैं? इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, जैसे ही मुझे उसकी डेट्स मिल जाएंगी.हाल ही में शाहरुख खान ने AskSRK सेशन रखा था.

 

जिसमें उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने पूछा- कहां गायब हो डियर…फिल्मों में आते रहो…खबरों में नहीं. शाहरुख ने भी इस बात का मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा- ओके…अगली बार मैं खबरदार रहूंगा. #पठान. मालूम हो कि कुछ समय पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आया था.

 

जिसके चलते वह खूब चर्चा में रहे.गौरतलब है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) चार साल बाद फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) से सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर अपना जादू बिखेरने वाले हैं.

 

बुधवार को इस फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ जिसे बहुत पसंद किया गया. शाहरुख खान की ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ये मूवी हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

 

ये भी पढ़े-ऐसे ही स्टार नहीं बनीं श्रद्धा कपूर, फिल्मों में आने से पहले यहां काम करती थीं एक्ट्रेस

By Editor