सलमान खान की 'पार्टनर' का छोटा रोहन हो गया है अब बड़ा, तस्वीर देख लोग हुए हैरान

गोविंदा और सलमान खान की फिल्म पार्टनर साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सलमान खान और गोविंद की पार्टनरशिप दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. पार्टनर में सलमान खान, गोविंदा (Govinda), लारा दत्ता (Lara Dutta) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में नजर आए थे. इस कॉमेडी फिल्म को देखकर हर कोई पेट पकड़कर खूब हंसा था. इस फिल्म में एक और किरदार था जिसके बिना ये फिल्म अधूरी थी और ये था लारा दत्ता का बेटा रोहन. रोहन के किरदार के बिना ये फिल्म पूरी नहीं हो सकती थी.

 

ये भी पढ़े-अब ऐसी दिखती है टीवी सीरियल ‘वीरा’ की ये छोटी बच्ची, हो गई है बड़ी

 

रोहन का किरदार एक्टर अली हाजी (Ali haji) ने निभाया था. पार्टनर का छोटा रोहन अब बड़ा हो गया है. अली को अब पहचानना बहुत मुश्किल होगा.अली बड़े होकर बिल्कुल बदल गए हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वह फिल्म इंडस्ट्री में आज भी एक्टिव हैं.

 

वह अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में फैंस को जानकारी देते रहते हैं.पार्टनर के 14 साल पूरे होने पर अली ने सलमान खान और गोविंदा के साथ फिल्म की एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वह बेहद क्यूट लग रहे हैं. अली ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- जंगल जंगल पता चला है.

 

अंकल आंटी के पीछे पढ़ा है. पार्टनर के 14 साल.फैंस ने इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा-फेवरेट चाइल्ड आर्टिस्ट और हमे याद है जितना प्यार रोहन आपसे करता है उतना प्यार आप रोहन से नहीं करते हैं. 

 

 

रोहन की लेटेस्ट तस्वीरों पर भी फैंस कमेंट करके उन्हें क्यूट कहते हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो अली ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने पार्टनर के अलावा फना, ता रा रम पम, पाठशाला सहित कई फिल्मों में काम किया है. बतौर चाइल्ट आर्टिस्ट अली सभी के फेवरेट थे.

 

ये भी पढ़े-10 सालों तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निभाया टप्पू का रोल, जानिए अब क्या करता है

By Editor