होली से फिर होगी दयाबेन की वापसी? वायरल हो रही दिशा वकानी की ये फोटो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है।  इस शो का किरदार हर किसी के दिल में बसा हुआ है और फैंस हर पल उनसे जुड़े रहना चाहते हैं। इस शो के मुख्य किरदार जेठालाल और उनके परिवार के साथ-साथ भिड़े, डॉक्टर हाथी, टप्पू और पत्रकार पोपटलाल जैसे किरदारों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े-10 सालों तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में निभाया टप्पू का रोल, जानिए अब क्या करता है

 

इस शो की मुख्य किरदार रही दयाबेन बीते 3 साल से ज्यादा समय से पर्दे से गायब हैं, लेकिन फैंस दयाबेने की कमी को काफी मिस भी कर रहे हैं। ऐसे में अब उनके फैंस उन्हें फिर से शो में देखना चाहते हैं, इस बीच एक बड़ी खबर सामने ये आई है कि शायद जल्द ही दयाबेन की वापसी हो सकती है।गौरतलब है कि दयाबेन का किरदान निभाने वाली दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी के के चलते इस शो को अलविदा कह दिया था,

 

इसके बाद से वह लगातार शो से दूर हैं। फैंस और मेकर्स उन्हें वापस देखना चाहते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है, लेकिन अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर दयाबेन की वापसी को लेकर चर्चा गर्म हो चुकी है।दिशा वकानी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें होली खेलते नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में दिशा ने लिखा है

 

कि ‘होली आ रही है…’ इस तस्वीर देखकर लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। दिशा वकानी के एक फैन ने लिखा है, ‘होली के बाद आ जाना प्लीज…’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘होली का दिन सुंदर होगा…’ कृपया होली के बाद गोकुलधाम आएं। वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘होली पर आ जाती तो और मजा आता’।दिशा वकानी को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ब्रेक लिए काफी समय हो गया है.

 

 

लेकिन दया बेन ने शो में अपने किरदार की ऐसी छाप छोड़ी है कि उनके फैन्स आज भी उन्हें मिस करते हैं। कई फैन्स कहते हैं कि उनके जैसा अभिनय करने वाला कोई नहीं है। बीच-बीच में कई बार खबरें आती हैं कि दिशा वापसी करने वाली हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

 

ये भी पढ़े-अब ऐसी दिखती है टप्पू की ‘छोटी पत्नी’ टीना? खूबसूरती के मामले में देती है बबिता जी को भी टक्कर

By Editor