Spread the love

नागराज मंजुले (Nagraj Manjule) की लेटेस्ट फिल्म, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर ‘झुंड’ को लेकर काफी अच्छी बातें सुनने में आ रही हैं। इस फिल्म की एक स्पेशल प्राइवेट स्क्रीनिंग से आमिर खान का रिएक्शन सामने आया है।

 

ये भी पढ़े-8 मार्च को लॉन्च हो रहा है 6GB RAM वाला ये सस्ता 5G स्मार्टफोन, बस इतनी होगी कीमत

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को ‘झुंड’ देखकर रोना आ गया और उन्होंने खड़े होकर तालियां बजाईं। आमिर ने नागराज मंजुले की भी खूब तारीफ़ की जो स्क्रीनिंग पर खुद मौजूद थे और फिल्म में काम करने वाले यंग एक्टर्स के काम को लेकर वो बहुत खुश दिखे।आमिर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “ये एक शानदार फिल्म है। ये विश्वसनीय है। ये बहुत यूनीक है.

 

पता नहीं कैसे बन गई, जो स्पिरिट कैच किया है वो लॉजिक से नहीं आता है। जो भी इसने (नागराज मंजुले) किया है उसका एंड रिजल्ट क्या है कि मैं एक स्पिरिट के साथ उठता हूं और ये फिल्म मेरे को छोड़ नहीं सकती।” आमिर ने कहा कि वो इस फिल्म को देखकर इतने हैरान हैं कि उनके पास शब्द नहीं हैं।

 

आमिर ने कहा, “जितना हम लोग ने 20-30 साल में सीखा है, उसका फुटबॉल बना दिया है। अमिताभ बच्चन की तारीफ़ करते हुए आमिर ने कहा, “बच्चन साहब ने क्या काम किया है और बच्चन साहब ने एक से एक फिल्म अपने करियर में की हैं.

 

उन्होंने ग्रेट फ़िल्में की हैं लें ये उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक है।” बता दें, ‘झुंड’ की कहानी झुग्गी बस्ती के बच्चों पर आधारित है जो दिन भर छोटे-मोटे आपराधिक काम करते हैं और फुटबॉल में पनाह पाते हैं। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक फुटबॉल कोच की भूमिका में है जो इन बच्चों के हुनर को तराशते हैं।

 

ये भी पढ़े-पटना वाले खान सर के लिए रवीना टंडन ने कहीं ये बात, शेयर किया ये वीडियो

By Editor