पटना वाले खान सर के लिए रवीना टंडन ने कहीं ये बात, शेयर किया ये वीडियो

अपनी टीचिंग स्टाइल के लिए मशहूर पटना वाले ‘खान सर (Patna Wale Khan Sir)  एक बार फिर चर्चा में हैं. उनके प्रशंसकों में एक और नाम जुड़ गया है. छात्रों के बीच खान सर तो प्रचलित हैं ही लेकिन इस बार बात बॉलीवुड तक पहुंच गई है. बॉलीवुड स्टार रवीना टंडन (Raveena Tandon) को खान सर के पढ़ाने का स्टाइल पसंद आया है.

 

ये भी पढ़े-इस एक शर्त पर नीता अंबानी ने की थी मुकेश अंबानी से शादी, जानकर अपको भी…

 

उन्होंने खान सर के एक वीडियो को ट्वीट किया है. उनके इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से खान सर का एक वीडियो वायरल हो रहा है.खान सर का वीडियो रवीना टंडन ने बीते शुक्रवार को ट्वीट किया है. उन्होंने सिर्फ एक शब्द लिखा है- ‘गुरु’. इस एक शब्द से ही रवीना टंडन ने यह मान लिया है.

 

कि वाकई खान सर के पढ़ाने का स्टाइल जबरदस्त है और वो गुरु ही हैं. इस ट्वीट के बाद रवीना टंडन के इस पोस्ट को काफी लोगों ने री-ट्वीट भी किया है.रवीना टंडन ने खान सर का जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो पढ़ा रहे हैं. वीडियो में खान सर ने भारत के नक्शे पर नदियों और भारत की भौगोलिक सीमा की चर्चा कर रहे हैं.

 

वे बता रहे हैं कि राष्ट्रगान के बोल में भारत की भौगोलिक चर्चा है. इसमें पंजाब, हरियाणा, पाकिस्तान, बंगाल, आदि का जिक्र कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है.

 

 

उन्होंने उत्तर में हिमालय (हिमाचल), मध्य में विंध्याचल पर्वत, मराठा (महाराष्ट्र) और गुजरात, दो नदियां गंगा और यमुना, दक्षिण भारत (द्रविड़) के रूप में दिखाया है. साथ ही ओडिशा तत्कालिक नाम ‘उत्कल’ दिखाया. सबको दिखाते हुए वे कह रहे हैं यही है हमारा राष्ट्रगान.

 

ये भी पढ़े-रवीना टंडन की बेटी के सामने फ़िल्मी अभिनेत्रियां भी फेल, खुबसूरती के मामले में मां को भी देती है टक्कर

By Editor