8 मार्च को लॉन्च हो रहा है 6GB RAM वाला ये सस्ता 5G स्मार्ट फोन, बस इतनी होगी कीमत

भारत में सैमसंग अगले हफ्ते अपना नया 5G स्मार्टफोन F23 (5G Smartphone F23) लॉन्च करेगी। नया गैलेक्सी F23 5G स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट (Flipkart) के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने इसके लिए ‘नोटिफाई मी’ पेज भी शुरू किया है। सैमसंग गैलेक्सी F23 एक ड्यू-ड्रॉप डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है, जिसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा और सिंगल सेल्फी लेंस है।

 

ये भी पढ़े-सालों बाद छलका माधुरी दीक्षित का दर्द, बताया शादी के बाद कैसी हो गई थी अमेरिका में उनकी जिंदगी

 

हाइलाइटिंग फीचर्स की बात करें तो Galaxy F23 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट और स्नैपड्रैगन चिपसेट मिलेगा।8 मार्च को लॉन्च होने वाले Samsung Galaxy F23 स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन होगा। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट के साथ शिप होगा। यह 5G रेडी चिपसेट है।

 

8 मार्च को ऐप्पल iPhone SE 3 2022 भी लॉन्च होगा।

उम्मीद है कि ऐप्पल ‘सस्ता’ iPad और ऐप्पल वॉच भी लॉन्च कर सकता है लेकिन कंपनी ने इन दोनों प्रोडक्ट्स के बारे में कोई डिटेल नहीं दी है।उपलब्ध जानकारी के अनुसार, गैलेक्सी F23 5G अपने इन्फिनिटी डिस्प्ले में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा और सिंगल सेल्फी सेंसर का उपयोग करेगा।

 

ट्रिपल कैमरा सेटअप में अल्ट्रा-वाइड सेंसर और मोनोक्रोम लेंस के साथ 50MP का मेन लेंस है। सैमसंग गैलेक्सी F23 5G 25W चार्जर के साथ 5000mAh की बैटरी का उपयोग करेगा।

 

यह उम्मीद की जा रही है. कि सैमसंग गैलेक्सी F23 को मिड-सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा और रैम के आधार पर इसकी कीमत 21,000 रुपये से 23,999 रुपये तक बीच हो सकती है। भारत में फोन के दो स्टोरेज वेरिएंट में आने की संभावना है, एक 4GB/64GB और एक 6GB/128GB शामिल हो सकते हैं।

 

ये भी पढ़े-रवीना टंडन की बेटी के सामने फ़िल्मी अभिनेत्रियां भी फेल, खुबसूरती के मामले में मां को भी देती है टक्कर

By Editor