पति श्रीराम नेने के साथ पहली डेट पर डर गई थीं माधुरी दीक्षित, बोली- मेरा दिमाग हिल गया था
Spread the love

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी शानदार अदाकारी के साथ-साथ अपने लाजवाब डांस से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। माधुरी का करियर पीक पर था तब उन्होंने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने (Shriram Nene) से शादी रचा ली और अमेरिका चली गई। कहा जाता है कि, श्रीराम नेने को बिल्कुल नहीं पता था कि माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। इतना ही नहीं बल्कि माधुरी के घर शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, गोविंदा जैसे बड़े स्टार मिलने आते थे.

 

ये भी पढ़े-किसी हीरोइन से कम नहीं सनी देओल की पत्नी, खूबसूरती के आगे फेल हैं अच्छी अच्छी हसीनाएं

 

तब कहीं श्रीराम नेने को पता चला कि उनकी पत्नी काफी मशहूर है।आपको ये जानकर हैरानी होगी कि डॉक्टर नेने के साथ माधुरी दीक्षित की पहली डेट काफी अलग थी, जिसने माधुरी दीक्षित को पूरी तरह हिला दिया था और इस बात का खुलासा खुद माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।दरअसल, सालों पहले माधुरी दीक्षित सिमी गरेवाल के टॉक शो में दिखाई दी थीं। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि, डॉ श्रीराम नेने के साथ अपनी पहली डेट पर उन्हें कितना डर लगा था। उस दिन के बारे में बात करते हुए माधुरी ने बताया था.

 

Madhuri Dixit and Shriram Nene

 

कि, “जब हम पहली बार मिले थे, तो उन्होंने (श्रीराम नेने) कहा था, ‘चलो माउंटेन बाइकिंग पर चलते हैं।’ मैं सच कहती हूं कि, मैं पिछले 20 सालों से साइकिल पर नहीं बैठी थी। हालांकि, मुझे पसंद है, मैंने कहा, ‘ठीक है, चलते हैं।’ जैसे ही मां को ये पता चला, तो मां ने कहा, ‘तुम्हें क्या हो गया है? क्या तुम जानती हो कि, इसमें क्या करते हैं?’ और मैंने कहा, ‘हां’। इसके बाद, मैं उनके साथ चली गई। जब मैं वहां पहुंची, तो जाना कि माउंटेन बाइकिंग क्या होती है?”माधुरी ने आगे बताया था कि, ”मैं बहुत ज्यादा डरी हुई थी और मुझे नहीं पता था.

 

कि, क्या करना है? लेकिन फिर भी, मैंने माउंटेन बाइकिंग की थी। माधुरी के इस साहस को देखकर डॉ नेने काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने (श्रीराम नेने) कहा था, “मैं ढलानों से नीचे आया था, जिसकी मैंने कभी कल्पनी नहीं की थी। मैं सचमुच डर गया था।” माधुरी ने बताया था कि, ”थोड़ी देर बाद, मुझे उन्हें बताना पड़ा कि, ‘मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि, मैंने माउंटेन बाइकिंग की है।’ फिर उन्होंने पूछा, ‘तुमने पहले कभी ऐसा नहीं किया था?’ मैंने कहा, ‘नहीं’। उन्होंने कहा, ‘तुम बहादुर हो’।हालांकि माधुरी का कहना है.

 

Madhuri Dixit and Shriram Nene

 

कि ये बहुत ही पागलों वाली हरकत थी क्योंकि इसमें मुझे चोट भी लग सकती थी और मैं काफी डरी हुई थी।” माधुरी ने डॉक्टर नेने से पहली मुलाकात पर बातचीत करते हुए कहा कि, “नेने से मेरी पहली मुलाकात भाई की पार्टी (लॉस एंजेलिस) में हुई थी। वहां में यह जानकर हैरान थी कि नेने को मेरे बारे में बिल्कुल नहीं पता था कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हूं।

 

आपको बता दें माधुरी ने श्रीराम नेने से 17 अक्टूबर 1999 में शादी कर ली थी। शादी के बाद वह डॉ नेने के साथ यूएस शिफ्ट हो गई थीं और उन्होंने फिल्मों से भी दूरी बना ली थीं । माधुरी दीक्षित के दो बेटे हैं। शादी के सात साल बाद उन्होंने 2007 में फिल्म ‘आजा नचले’ से फिर से बॉलीवुड में वापसी की थी। हालांकि ये फिल्म दर्शकों को खुद का मनोरंजन करने में असफल रही।

 

ये भी पढ़े-जब गिन्नी के पिता ने कपिल शर्मा को कर दिया था रिजेक्ट, नही बनाने चाहते थे अपना दामाद, ये थी वजह

By Editor