24 साल बाद ऐसी दिखती हैं 'कुछ कुछ होता है' की 'अंजलि', बदल गया है पूरा लुक
Spread the love

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी (Shahrukh Khan, Kajol and Rani Mukerji) स्टारर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 1998 में रिलीज की गई थी। फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा शाहरुख की बेटी अंजलि को कौन भूल सकता है। फिल्म में चुलबुली अंजलि का किरदार सना सईद ने निभाया था।

 

ये भी पढ़े-मुन्नाभाई MBBS’ के दुबले पतले स्वामी का बदल गया है पूरा लुक, अब दिखता है ऐसा

 

22 सितंबर 1988 को मुंबई में जन्मीं सना सईद पहले से काफी बदल गई हैं। आगे की स्लाइड में जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।’कुछ कुछ होता है’.में बतौर बाल कलाकार के रूप में सना सईद को खूब सराहना मिली। इसके बाद वो साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘बादल’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में भी नजर आ चुकी हैं।

 

इन दो फिल्मों के बाद सना बड़े पर्दे पर लंबे समय तक नहीं दिखीं।सिनेमा के अलावा सना ने कई टीवी शोज किए। इनमें ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘लाल इश्क’ जैसे कई शोज हैं।इसके अलावा वो कई रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 6’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘नच बलिए 7’ और ‘झलक दिखना जा 9’ में भी नजर आ चुकी हैं।

 

साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी सना नजर आई थीं।इस फिल्म में वो अपने हॉट चिक लुक से फैंस का दिल जीतने में भी कामयाब हुई थीं।फिल्म में वह वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका थी।सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

24 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं 'कुछ कुछ होता है' की 'अंजलि', बदल गया है पूरा लुक

और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

ये भी पढ़े-जानिए आखिर क्यों रानी मुखर्जी के साथ फिल्में नहीं करते अक्षय कुमार, ये है वजह

By Editor