जानिए आखिर क्यों दीपिका नही देना चाहते पति रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म, बताई यह बड़ी वजह
Spread the love

 दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज के समय मे सिर्फ बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी फिल्मे करती है जिसके चलते वह एक अंतराष्ट्रीय अभिनेत्री बन चुकी है.दीपिका पादुकोण Deepika Padukone) ने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्मे दी हैऔर इनका अभी तक का बॉलीवुड का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है.

 

ये भी पढ़े-मुन्नाभाई MBBS’ के दुबले पतले स्वामी का बदल गया है पूरा लुक, अब दिखता है ऐसा

 

दीपिका पादुकोण के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मनपसंद जोड़ी में से एक माना जाता है जिसके चलते आज के समय मे सभी इन दोनों को पसन्द करते है.दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 2 साल से भी ज्यादा हो चुके है.लेकिन फिर भी अभी तक दीपिका पादुकोण माँ नही बनी है. इसलिए वर्तमान समय मे दीपिका पादुकोण की हर जगह बाते हो रही है.

 

Deepika Padukone and Ranveer Singh

 

और सभी यही जानना चाहते है कि आखिर क्यों अभी तक दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म नही दिया है. हालहिं में दीपिका पादुकोण ने एक बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि वह रणवीर सिंह के बच्चे को अभी जन्म नही देना चाहती है. आइए आपको आगे आर्टिकल में दीपिका पादुकोण के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.रणवीर सिंह का बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है.जिसकी वजह है उनका अभी तक का बॉलीवुड का बहतरीन कैरिएर. आपको बता दे कि रणवीर सिंह की एक्टिंग का आज के समय मे पूरा बॉलीवुड दीवाना है.

 

Deepika Padukone and Ranveer Singh

 

रणवीर सिंह के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने जीवन साथी के रूप में चुना है. वर्तमान समय मे रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के एक बयान की वजह से सुर्खियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में दीपिका पादुकोण का एक बयान सामने आया है.जिंसमे उन्होंने यह बात साफ शब्दों में कही है कि वह अभी माँ नही बनना चाहती है.

 

और पति रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म नही देना चाहती है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों दीपिका पादुकोण माँ नही बनना चाहती है.दीपिका पादुकोण वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे उन्होंने बताया है कि वह क्यों माँ नही बनना चाहती है.

 

दीपिका पादुकोण ने अपने इस बयान में कहा है कि वह अभी माँ बनने के लिए पूरी तरह तैयार नही है और ना ही उनके पति रणवीर सिंह पिता बनने के लिए तैयार है ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो ही अपने कैरिएर की तरफ अभी ज्यादा फोकस करना चाहते और उनका कहना है कि अभी दोनो के पास फिल्मो के प्रोजेक्ट है जिसके चलते दोनो ही माता-पिता बनने के लिए अभी पूरी तरह तैयार नही है.

 

ये भी पढ़े-जानिए आखिर क्यों रानी मुखर्जी के साथ फिल्में नहीं करते अक्षय कुमार, ये है वजह

By Editor