सलमान खान संग गुपचुप शादी रचाने वाली अफवाहों पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा, कहीं ये बात...

सोशल मीडिया (social media) पर बॉलीवुड स्टार्स से संबंधित अफवाहें आम बात हैं. इंटरनेट के इस दौर में अगर कोई खबर चल जाती है. तो वह जब तक अपने अंजाम तक नहीं पहुंच जाती है. तब तक उसका एंड नहीं होता है. वही पिछले काफी दिनों से सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान (Sonakshi Sinha and Salman Khan) की शादी की खबरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही हैं.

 

ये भी पढ़े-खुशखबरी ! 6 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा धांसू 5G फोन, मिलेगी 64MP कैमरा, जाने कीमत

 

पिछले काफी समय से इन दोनों की शादी पर हजारों आर्टिकल छप चुके हैं. लेकिन हाल ही में इन खबरों पर भड़कते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने इन सभी लोगों को करारा जवाब दिया है और इन तस्वीरों पर करारी नाराजगी जताई है.दरअसल, पिछले काफी दिनों से खबरें चल रही है. कि 56 वर्ष के हो चुके सलमान खान ने अपने 34 वर्ष छोटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ शादी कर ली है.

 

 

और इन दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है. लेकिन आपको बता दें, यह तस्वीरें सरासर झूठ है. यह तस्वीरें फोटोशॉप द्वारा आयोजित की गई और इनमें कोई वास्तविक सच्चाई नहीं है.आपको बता दें, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग” फिल्म में एक साथ काम किया था

 

 

बंग सोनाक्षी सिन्हा की पहली बॉलीवुड फिल्म भी वही हाल ही में तस्वीरों पर भड़कते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि क्या आप इतने बेवकूफ हैं जो इतना भी नहीं समझ सकते कि कौन सी फोटो एडिट की गई है और कौन सी फोटो ओरिजिनल है. हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा ने यह बातें मजाक में ही की है.

 

ये भी पढ़े-बेटी जाह्नवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थीं श्रीदेवी, ये थी बड़ी वजह

By Editor