अब ऐसी दिखती है ‘तुमसे अच्छा कौन है’ की नैना, बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख दंग रह जायेंगें
Spread the love

अगर आपने ‘तुमसे अच्छा कौन है’ (Tumse Achchha Kaun Hai) फिल्म देखी होगी तो आपको आरती छाबरिया जरूर याद होंगी.  गोविंदा और अक्षय कुमार जैसे इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी आरती छाबड़िया अपनी क्यूट स्माइल के लिए पहचानी जाती हैं.  वह 2002 से लेकर 2008 तक आरती फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहीं. उन्होंने कई फिल्में और ऐड किए. वहीं वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 4 की विनर भी रहीं. बाद में उन्होंने शादी कर ली और इंडस्ट्री से दूरी बनी ली. हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

ये भी पढ़े-क्यों सागर अली ने छोड़ा था कपिल शर्मा शो? ‘दादी’ के रोल के लिए थे फेमस, खुद एक्टर ने किया खुलासा

 

वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.आरती छाबड़िया ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम  करना शुरू किया था. वह तीन साल की उम्र से ही काम करने लगी थीं. उन्होंने करीब 300 से ज्यादा टीवी ऐड फिल्म्स में काम किया.

 

आरती ने मैगी नूडल्स, पेप्सोडेंट टूथपेस्ट, क्लीन एंड क्लियर फेस वॉश, अमूल फ्रॉस्टिक आइसक्रीम और क्रैक क्रीम समेत कई ब्रांड्स के ऐड में नजर आईं.वहीं आरती 2002 के आस पास कई म्यूजिक एलबम में नजर आईं. ‘नशा ही नशा है,

 

हैरी आनंद की ‘चाहत’ और अदनान सामी के गाने से युवाओं में वह पहचानी जाने लगी. आरती ने 2002 में फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. वह कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में नजर आईं.लज्जा’, ‘आवारा पागल दिवाना’, ‘राजा भैया’, ‘पार्टनर हे.

 

 

बेबी’ और ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ जैसी फिल्मों मे उनके काम को काफी सराहा गया.  आरती ने हिंदी ही नहीं  कन्नड़, तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया. बाद में उन्होंने आस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टेंट विशारद से शादी कर ली और अब अपनी फैमिली लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं.

 

ये भी पढ़े-24 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं ‘कुछ कुछ होता है’ की ‘अंजलि’, बदल गया है पूरा लुक

By Editor