बॉलीवुड अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) को कौन नहीं जानता होगा। 90 के दशक की मीनाक्षी खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं।  मीनाक्षी शेषाद्रि दीमिनी, घातक, घायल, हीरो, मेरी जंग, घर हो तो ऐसा जैसी कई सुपरहिट फिल्मों बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 80 के दशक की ये खूबसूरत अदाकारा अब कैसी दिखती हैं.ये है.

 

ये भी पढ़े-क्यों सागर अली ने छोड़ा था कपिल शर्मा शो? ‘दादी’ के रोल के लिए थे फेमस, खुद एक्टर ने किया खुलासा

 

मीनाक्षी शेषाद्री के लेटेस्ट फोटो. इस फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर उम्र के पड़ाव की झलक साफ देखने को मिल रही है.मीनाक्षी शेषाद्री ने भले ही बॉलीवुड से दूरियां बना ली हों, लेकिन एक्ट्रेस आज भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं.मीनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

 

और आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करती हैं.मीनाक्षी शेषाद्रि अब 58 साल की हो चुकी हैं, इसके बावजूद उनकी खूबसूरती आज भी फैन्स को दीवाना बनाती है.ग्रीन ड्रेस में पोज़ देती हुई मीनाक्षी की यह लेटेस्ट फोटो है.इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.एक्ट्रेस ने इसमें अपने पहले और अब के लुक की फोटो को एक साथ शेयर किया है.

 

इस फोटो में एक्ट्रेस आज भी कुछ कम खूबसूरत नहीं दिख रही हैं.उस दौर में मीनाक्षी शेषाद्रि की खूबसूरती पर लाखों लोग जान छिड़कते थे. एक्ट्रेस सनी देओल, ऋषि कपूर जैसे कई बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं.मीनाक्षी शेषाद्रि ने साल 1981 में मिस इंडिया का खिताब जीता था.

90 दशक की ये मशहूर अभिनत्री अब दिखती ऐसी, बदल गया है पूरा लुक

उस वक्त एक्ट्रेस सिर्फ 17 साल की थीं. इसके अलावा मीनाक्षी ने उसी साल टोक्यो में मिस इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट के लिए भारत को रिप्रेजेंट किया था.मीनाक्षी शेषाद्रि ने साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली. शादी के बाद से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की तरफ कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 

ये भी पढ़े-24 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं ‘कुछ कुछ होता है’ की ‘अंजलि’, बदल गया है पूरा लुक

By Editor