कपिल शर्मा पर अक्षय कुमार ने लगाया बड़ा 'इल्जाम', सबके सामने कहीं ये बात
Spread the love

फिल्म ‘बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey)’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म के ट्रेलर और इसके गानों ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है. अब, खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दर्शकों के लिए एक और चुनौती लेकर आए हैं. अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय कुमार ने ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.अक्षय कुमार के शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

 

ये भी पढ़े-ये हैं अल्लू अर्जुन की रियल लाइफ पत्नी, खूबसूरती के मामले अच्छी अच्छी हसीनाओं को देती है टक्कर

 

और इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की वजह भी खास है. इस वीडियो में अक्षय अपने दोस्त कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अपने जीवन का बेवफा बता रहे हैं. दरअसल, ये सारा मामला अक्षय की फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गाने ‘सारे बोलो बेवफा’ को लेकर अक्षय और कपिल ने मिलकर एक चैलेंज लोगों को दिया है, जिसमें लोगों को बताना है कि उनकी लाइफ का बेवफा कौन है.

 

इसी क्रम में अक्षय ने सबसे पहले बता दिया है कि कपिल शर्मा उनकी लाइफ के बेवफा है, हालांकि ये सिर्फ एक मजाक था. ये तो हम सभी जानते हैं कि अक्षय और कपिल की दोस्ती कितनी खास है. कपिल के शो पर जितनी बार अक्षय नजर आए, उससे ज्यादा कोई और स्टार नजर नहीं आया है. अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘बेवफा…यानी धोकेबाज. सबकी लाइफ में होता है.

 

अभी मेरी लाइफ में है कपिल शर्मा और आपकी सारे बोलो बेवफा के साथ रील बनाएं. जोर से बोलो बेवफा!’फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ‘बच्चन पांडे’, जिसका ट्रेलर और हालिया गीत, को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, में कृति सनोन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडिस सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है.

ये भी पढ़े-अब ऐसे दिखता हैं ‘भूतनाथ फिल्म का बंकू’, पर्सनालिटी में देता हैं अच्छे अच्छे एक्टर को मात

By Editor