शोले के गब्बर की बेटी के आगे फेल बॉलीवुड की हसीनाएं, खूबसूरती में देती है सबको टक्कर

शोले (Sholay) फिल्म सुपरहिट फिल्मों में से एक है अमजद खान (Amzad Khan) का अभिनय सभी लोगों को बहुत पसंद आया था। आज भी लोगों को डराने के लिए गब्बर का नाम लिया जाता है। लेकिन आज हम आपको इस लेख में अमजद खान के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी अहलम खान (Ahlam Khan) के बारे में बताने वाले हैं। वह इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड की कई सारी एक्ट्रेसेस को अपने सामने फेल कर देती हैं।अजमत खान ने अपने 20 साल के लंबे फिल्मी करियर में 130 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

 

ये भी पढ़े-जेठालाल की ‘कश्मीरी पत्नी’ गुलाबों रियल लाइफ में दिखती है ऐसी, खूबसुरती में बबीता को देती है टक्कर

 

उनके बच्चों को बहुत ही कम लोग जानते हैं। बता दें, अजमत खान के तीन बच्चे हैं, दो बेटे और एक बेटी। बेटी का नाम अहलम खान है।अजमत खान की बेटी किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। अगर बात कर उनकी खूबसूरती की तो आप जरूर कहेंगे कि यह फिल्मों में क्यों नहीं नजर आते हैं। लंबी अपने पिता की तरह कलाकार हैं और अभिनय से उन्हें पिता की तरह प्यार है।

 

आलम खान फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अभी वह थियेटर के द्वारा अभिनय से जुड़ी हुई है। वह साल 2005 में आई फिल्म रिलेशनशिप में नजर आई थी। रिलेशनशिप मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शार्ट फिल्म थी। बाद में,  अलहम के ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में काम किया था।

 

साल 2011 में अहलम खान ने थिएटर आर्टिस्ट जफर कराचीवाला से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने वेडिंग रिसेप्शन में परिवार के सभी लोग और नजदीकी दोस्तों को शामिल किया था।नो इन दिनों अलम खान थियेटर आर्टिस्ट के रूप में काम कर रही हैं।

शोले के गब्बर की बेटी के आगे फेल बॉलीवुड की हसीनाएं,  खूबसूरती में देती है सबको टक्कर

आज के समय में बह लाइन लाइटों सोशल मीडिया से काफी दूर रहती हैं। इंस्टाग्राम facebook उनके दोनों अपने अकाउंट है,  जो कि प्राइवेट है।इसी वजह से बेहद खूबसूरत दिखने वाली अहलम खान  की कम ही तस्वीरें इंटरनेंट पर मौजूद हैं। वैसे अहलम अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुश है।

 

ये भी पढ़े-‘वो लाल दुप्पटे वाली’ सॉन्ग की ये एक्ट्रेस अब दिखती है ऐसी, 29 में इतना बदल गया लुक

By Editor