हेमा मालनी नही करना चाहते थे चार बच्चो के पिता धर्मेंद्र से शादी, लेकिन इस मजबूरी में...
Spread the love

हेमा मालनी (Hema Malni) बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं, जिन्होंने अपने जीवन में कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हेमा मालनी (Hema Malni)  जी का फिल्मी कैरिएर बहुत ही बेहतरीन रहा है और इसी के साथ-साथ उन्होंने अपने फिल्मी कैरिएर में लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट दी थी और लोगो को अपनी एक्टिंग का पूरी तरह दीवाना बना दिया था. हेमा मालनी (Hema Malni)  जी को बॉलीवुड को दुनिया मे ड्रीम गर्ल बोला जाता था और आज भी बोला जाता है क्योंकि पूरे बॉलीवुड में ऐसी कोई भी अभिनेत्री नही है जो कि सुंदरता के मामले में हेमा मालनी जी की बराबरी कर ले. अगर सीधे शब्दो मे हेमा मालनी जी से बहतरीन अभिनेत्री उस समय कोई भी नही थी.हेमा मालनी (Hema Malni) जी के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने धर्मेंद्र से शादी की है.

 

ये भी पढ़े-कैटरीना कैफ को अपने घर की बहू नही मानती विक्की कौशल की मां, ये है वजह

 

हेमा मालनी जी वर्तमान समय मे अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि हेमा मालनी जी धर्मेंद्र से शादी नही करना चाहती थी क्योंकि वह पहले से ही शादी शुदा थे और 4 बच्चो के पिता थे लेकिन फिर भी ना चाहते हुए भी हेमा मालनी को धमेंद्र से शादी करनी पड़ी थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों हेमा मालनी जी को 4 बच्चो के पिता धर्मेंद्र से शादी करनी पड़ी थी.हेमा मालनी जी का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि उनका एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है.

 

Hema Malini and Dharmendra

 

आपको बता दे कि हेमा मालनी जी एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक डायरेक्टर है और इतना ही नही हेमा मालनी जी तो एक सांसद भी है जिसके चलते इन्हें सभी जानते है. हेमा मालनी जी वर्तमान समय मे अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि हेमा मालनी जी धर्मेंद्र को शादी करने के लिए मना करती-करती थक गई थी क्योंकि वह यह बात अच्छी तरह जानती थी कि धर्मेंद्र शादी-शुदा है और 4 बच्चो के पिता है लेकिन फिर भी धर्मेंद्र ने हेमा मालनी को शादी के लिए मजबूर कर दिया था.

 

इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह हेमा मालनी जी की ही बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि हेमा मालनी जी ने फिर क्या सोचकर चार बच्चो के पिता धर्मेंद्र से शादी करी थी.हेमा मालनी वर्तमान समय मे अपने निजी जीवन और शादी-शुदा जीवन को लेकर सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. बताया जा रहा है कि हेमा मालनी को ना चाहते हुए भी धर्मेंद्र से शादी करनी पड़ी थी.

 

जबकि हेमा मालनी जी ने कई बार धर्मेंद्र को शादी के लिए मना किया था. आपको बता दे कि हेमा मालनी जी भी धर्मेंद्र को बहुत ज्यादा पसन्द करती थी जिसके चलते अंत मे जाकर उन्होंने भी 4 बच्चो के पिता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी बनने का भी फैसला ले लिया था. हेमा मालनी जी और धर्मेंद्र वर्तमान समय मे साथ में बहुत ही खुशहाल जीवन व्यतीत करती है. जिसका मतलब यह है कि हेमा मालनी जी का 4 बच्चो के पिता धर्मेंद्र से शादी करके उनकी दूसरी पत्नी बनने का फ़ैलसा गलत साबित नही हुआ.

 

ये भी पढ़े-अब ऐसी दिखती है तारक मेहता की पुरानी सोनू, शो छोड़ने के बाद अब कर रही ये काम

By Editor