फिल्म वास्तव में संजय दत्त की हीरोइन का बदल गया है लुक, अब दिखती है ऐसी
Spread the love

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा रहीं नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने कम ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, लेकिन उस दौर में उन्हें काफी पसंद किया गया. चाहे बात उनकी ब्यूटी की हो या एक्टिंग की. उन्होंने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के साथ काम किया. सलमान खान के साथ ‘जब प्यार किसी से होता है’, अनिल कपूर के साथ ‘पुकार’ और संजय दत्त के साथ ‘वास्तव’ में दमदार रोल में दिखी और सभी के साथ उमकी केमेस्ट्री को पसंद की गई उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई. हालांकि 6 साल बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

 

ये भी पढ़े-हेमा मालनी नही करना चाहते थे चार बच्चो के पिता धर्मेंद्र से शादी, लेकिन इस मजबूरी में…

 

पर्सनल लाइफ की बात करें को नम्रता शिरोडकर का जन्म 1972 में मुंबई के एक महाराष्ट्रीयन परिवार में हुआ था. पढ़ाई खत्म करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग किया और साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता. फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है (1998)’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान और ट्विंकल खन्ना भी थे, इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया औऱ फिल्मों के ऑफर आने लगे.हिंदी के अलावा वह साउथ की फिल्में भी कर रही थीं

 

और उसी दौरान फिल्म वामसी के सेट पर महेश बाबू को उनसे प्यार हो गया. 4 साल तक डेटिंग के बाद दोनों ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली. महेश बाबू नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें. वह चाहते थे कि नम्रता फैमिली का ख्याल रखें. नम्रता  ने फिल्मों के अलविदा कह दिया और अब दो बच्चों गौतम और सितारा की मां और अपनी फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रही हैं.

 

 

वह इंस्टा पर अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं और लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि नम्रता की बहन एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर हैं.नम्रता शिरोडकर ने ‘मिस इंडिया यूनिवर्स’ के साथ-साथ ‘मिस इंडिया एशिया पैसिफिक’ का खिताब जीता. वहीं उऩकी फिल्म ‘पुकार (2000)’ शानदार प्रदर्शन के लिए ‘अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार’ के लिए नामांकित हो चुकी है.

 

ये भी पढ़े-कैटरीना कैफ को अपने घर की बहू नही मानती विक्की कौशल की मां, ये है वजह

By Editor