ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी सारी सूपर हिट फिल्मे दी है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरा भारत जानता है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक्टिंग का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी कैरिएर में लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट दी है और लोगो को अपना दीवाना बनाया है.ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

ये भी पढ़े-बेहद खूबसूरत हैं तारक मेहता के भिड़े की रियल पत्नी, ख़ूबसूरती के मामले में माधवी को देती है टक्कर

 

जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. ऐश्वर्या राय को लेकर एक राज की बात पता चली है कि उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान के साथ आज तक फ़िल्म में काम नही किया है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है ऐश्वर्या राय ने क्यों आमिर खान के साथ फ़िल्म नही की है.आमिर खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है.

 

आमिर खान का नाम बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में आता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. आमिर खान का अभी तक का एक्टिंग का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने अभी तक लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट दी है. आमिर खान इस समय सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में आमिर खान ने अपने फिल्मी कैरिएर को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि आमिर खान ने ऐश्वर्या राय के साथ एक भी फ़िल्म में काम नही किया है.

 

Aishwarya Rai and Aamir Khan

 

 

अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो आमिर खान और ऐश्वर्या राय ने कभी भी पर्दे पर काम नही किया है. इसकी वजह यह है कि ऐश्वर्या राय को आमिर खान बिल्कुल भी रास नही आते है और दोनो की बिल्कुल भी नही जमती है. यही कारण है कि दोनो की जोड़ी को कभी भी पर्दे पर नही देखा गया है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐश्वर्या राय को आमिर खान की कोनसी ऐसी बात है जो पसन्द नही है.

 

जिसके चलते उन्होंने कभी साथ मे काम नही किया.आमिर खान और ऐश्वर्या राय इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. हालहिं में आमिर खान और ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि दोनो ने एक भी फ़िल्म साथ मे नही की है. बताया जाता है कि आमिर खान बड़े मजाकिया अंदाज के आदमी है.

 

और इसी के साथ-साथ अभिनेत्रियो के साथ काफी प्रैंक या बोल सकते है मजाक करते है वही दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय अपने काम के प्रति काफी सीरियस रहती है. यही वजह है कि दोनो की एक-दूसरे से बिल्कुल भी नही बनती है. दोनो ने एक बार सिर्फ कोको कोला कंपनी का ऐड किया था और उसके बाद आज तक साथ नज़र नही आए.

 

ये भी पढ़े-इस वजह से सलमान खान नहीं करना चाहते शादी, खुद अभिनेता ने बताई वजह

By Editor