अक्षय कुमार की हेराफेरी वाली नन्ही स्टार अब हो गयी हैं बड़ी, जानिए क्या करती है
Spread the love

 फ़िल्म हेराफेरी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के करियर का टर्निंग प्वाइंट मानी जाती है, क्योंकि इस फ़िल्म ने अक्षय (Akshay Kumar) की कॉमिक साइड बेहद कामयाबी के साथ दर्शकों के सामने पेश की थी। इस फ़िल्म के बाद अक्षय ने एक के बाद एक कई एक्शन-कॉमेडी फ़िल्मों में काम किया और आज भी कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े-शाहरुख खान की ‘बादशाह’ की नन्ही सोनू अब हो गई हैं बड़ी, तस्वीर देख दंग रह जायेंगें

 

हेराफेरी में सुनील शेट्टी और परेश रावल के अलावा एक नन्हीं कलाकार ने भी कहानी में अहम किरदार निभाया था। यह बाल कलाकार हैं एन एलेक्सिया एनरा (Anne Alexia Anra), जो अब बड़ी हो चुकी हैं। हालांकि, एलेक्सिया अब फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। हेराफेरी में एलेक्सिया, देवी प्रसाद (कुलभूषण खरबंदा) की पोती के किरदार में थीं, जिसका अपहरण राजू, श्याम और बाबू भाई करते हैं,2000 में रिलीज़ हुई प्रियदर्शन निर्देशित फ़िल्म हेराफेरी हिंदी सिनेमा की कल्ट फ़िल्मों में शामिल है। वहीं, अक्षय कुमार के करियर का टर्निंग प्वाइंट मानी जाती है.

 

क्योंकि इस फ़िल्म ने अक्षय की कॉमिक साइड बेहद कामयाबी के साथ दर्शकों के सामने पेश की थी।इस फ़िल्म के बाद अक्षय ने एक के बाद एक कई एक्शन-कॉमेडी फ़िल्मों में काम किया और आज भी कर रहे हैं। हेराफेरी में सुनील शेट्टी और परेश रावल के अलावा एक नन्हीं कलाकार ने भी कहानी में अहम किरदार निभाया था। यह बाल कलाकार हैं एन एलेक्सिया एनरा (Anne Alexia Anra), जो अब बड़ी हो चुकी हैं। हालांकि, एलेक्सिया अब फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। हेराफेरी में एलेक्सिया, देवी प्रसाद (कुलभूषण खरबंदा) की पोती के किरदार में थीं.

 

जिसका अपहरण राजू, श्याम और बाबू भाई करते हैं।एन के इंस्टाग्राम एकाउंट के अनुसार वो अब चेन्नई में रहती हैं और सस्टेनेबिलिटी कंसल्टेंट हैं। साथ ही समाज सेवा के कामों से भी जुड़ी रहती हैं। दिलचस्प बात यह है कि एन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के परिचय में ख़ुद को एक्स-एक्टर कहा है।एलेक्सिया के इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें भी हैं, जो मॉडलिंग अंदाज़ में खिंचवाई गयी हैं। वहीं, कुछ पुरानी तस्वीरें हैं, जिनमें वो शूटिंग के दौरान अपने को-एक्टर्स के साथ दिख रही हैं।ऐसी ही एक तस्वीर में नन्हीं एन भारतीय सिनेमा के वेटरन एक्टर कमल हासन की गोद में दिख रही हैं।

 

herapheree

 

यह तस्वीर तमिल फ़िल्म Avvaishanmughi की है। इसके साथ एन ने बताया है कि वो पहली बार कैमरे के सामने आयी थीं। अक्षय कुमार के साथ हेराफेरी की थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करके एन ने लिखा कि कम काम करने के बाद भी सबसे अच्छा शूट।इसके अलावा कई तस्वीरों में वो अपने दोस्तों के साथ नज़र आ रही हैं। एक्टिंग छोड़ चुकीं एन कभी-कभार विज्ञापन फ़िल्म कर लेती हैं। एन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बाल कलाकार के रूप में बेहतर एक्टर थीं। इसलिए बतौर एडल्ट एक्टर काम नहीं करना चाहतीं।एन के इंस्टाग्राम एकाउंट के अनुसार वो अब चेन्नई में रहती हैं.

 

और सस्टेनेबिलिटी कंसल्टेंट हैं। साथ ही समाज सेवा के कामों से भी जुड़ी रहती हैं। दिलचस्प बात यह है कि एन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के परिचय में ख़ुद को एक्स-एक्टर कहा है।एलेक्सिया के इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें भी हैं, जो मॉडलिंग अंदाज़ में खिंचवाई गयी हैं। वहीं, कुछ पुरानी तस्वीरें हैं, जिनमें वो शूटिंग के दौरान अपने को-एक्टर्स के साथ दिख रही हैं।ऐसी ही एक तस्वीर में नन्हीं एन भारतीय सिनेमा के वेटरन एक्टर कमल हासन की गोद में दिख रही हैं। यह तस्वीर तमिल फ़िल्म Avvaishanmughi की है।

अक्षय कुमार की हेराफेरी वाली नन्ही स्टार अब हो गयी हैं बड़ी, जानिए क्या करती है

इसके साथ एन ने बताया है कि वो पहली बार कैमरे के सामने आयी थीं। अक्षय कुमार के साथ हेराफेरी की थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करके एन ने लिखा कि कम काम करने के बाद भी सबसे अच्छा शूट।इसके अलावा कई तस्वीरों में वो अपने दोस्तों के साथ नज़र आ रही हैं। एक्टिंग छोड़ चुकीं एन कभी-कभार विज्ञापन फ़िल्म कर लेती हैं। एन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बाल कलाकार के रूप में बेहतर एक्टर थीं। इसलिए बतौर एडल्ट एक्टर काम नहीं करना चाहतीं।

 

ये भी पढ़े-काफी बड़ी हो गई है “बालवीर” की क्यूट छोटी सी ये बच्ची, अब दिखती है ऐसी

By Editor