'ना कजरे की धार'... गाने में दिखने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अब दिखती है ऐसी, बदल गया पुरा लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री पूंनम झंवर को ‘ना कजरे की धार’ गाने से बॉलीवुड में पहचान मिली थी। ये गाना आज भी लोगों की जुबां पर अक्सर किसी लड़की की तारीफ के लिए चढ़ा रहता है. साल 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ में सुनील शेट्टी ने ये गाना अपनी महबूबा के लिए गाया था. गाने में एक्ट्रेस पूनम झावर (Poonam Jhawer) लीड रोल में दिखीं थीं और उनकी सादगी पर न सिर्फ एक्टर बल्कि आम जनता भी फिदा हो गई थी.

 

ये भी पढ़े-किसी एक्ट्रेस से कम नहीं संजय दत्त की बेटी, ख़ूबसूरती में अच्छी अच्छी हसीनाओं को देती है मात

 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतने सालों बाद आज एक्ट्रेस पूनम झावर कहां हैं औऱ कैसी दिखती हैं.ना कजरे की धार’ सुपरहिट गाने में सुनील शेट्टी के साथ पूनम झावर थीं, पूनम ने फिल्म में प्रिया मल्होत्रा का किरदार निभाया था.फिल्म के इस गाने से एक्ट्रेस काफी फेमस हो गई थीं.

 

बावजूद इसके पूनम का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है.इसके बाद पूनम झावर अक्षय कुमार की फिल्म OMG में एक साध्वी के रोल में नजर आई थीं.ना कजरे की धार में… माथे पर बिंदी लगाए, साड़ी पहने अपने सादगी भरे अंदाज में नजर आई थी. 

'ना कजरे की धार'... गाने में दिखने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अब दिखती है ऐसी, बदल गया पुरा लुक

पूनम साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं.इतने सालों में पूनम का लुक काफी बदल चुका है. अगर आप इनकी पहले की फोटो को देखेंगे तो इन्हें अभी पहचानना मुश्किल हो जाएगा.पूनम झावर का लुक अब काफी बदल चुका है. 

 

ये भी पढ़े-खूबसूरती के मामलें में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात देती हैं रवीना टंडन की बेटी

By Editor