90 दशक की खूबसूरत अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्रि अब दिखती हैं ऐसी

1983 में बॉलीवुड फिल्म ‘पेंटर बाबू’ से फिल्म जगत में कदम रखने वाली बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri)  बहुत ही अलग दिखने लगीं हैं। अपने 15 साल के सफल करियर के बाद मीनाक्षी ने फिल्मों को तब अलविदा कहा जब वो अपने करियर की ऊचाइयों पर थीं। लेकिन साल 1995 में शादी के बंधन में बंध गई और भारत को छोड़ यूएस में बस गईं। मिनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

ये भी पढ़े-दंगल’ की छोटी बबीबा अब हो गई काफी हसीन, ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात

 

और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। वक्त के साथ इंसान की जिंदगी और उसका चेहरा भी बदलता है।फिल्मी परदे से दूर रहीं मीनाक्षी की कई सालों के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। इन तस्वीरों में मीनाक्षी शेषाद्रि बिलकुल ही अलग लग रहीं थी। हालांकि मीनाक्षी आज भी बहुत खूबसूरत हैं। कुछ महीनों पहले इस अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड सफेद रंग की ड्रेस पहनी हैं। इसी के साथ मीनाक्षी ने अपने पुराने और नए लुक की तस्वीर शेयर की थी।

 

हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।मीनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो एक दम अलग दिख रही हैं, इस तस्वीर में उन्हें पहचानना जरा मुश्किल हो गया है। मीनाक्षी बिना मेकअप के चश्मा लगाए हुए शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं। उनको इस लुक में देख फैन हैरान हैं और कमेंट्स में लगातार सवाल कर रहे हैं। 58 साल की एक्ट्रेस इस नए लुक के बाद और भी खूबसूरत दिख रही हैं।

90 दशक की खूबसूरत अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्रि अब दिखती हैं ऐसी

अब मीनाक्षी ने अपनी नई फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। एक्ट्रेस काफी अलग दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीनाक्षी ने बताया कि उन्होंने नया हेयरकट लिया है।बता दें कि मीनाक्षी लास्ट साल 1998 में फिल्म स्वामी विवेकानंद में नजर आई थीं। शादी को लेकर मीनाक्षी ने एक इंटरव्यू में कहा था, मंने सोचा था कि मैं अमेरिका में पति के साथ रहूं और काम करने के लिए भारत आऊं. लेकिन दोनों चीजें नहीं हो सकती थी। मेरे पास कई ऑफर थे, लेकिन मैंने मना कर दिया था।

 

ये भी पढ़े-ख़ूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है श्वेता तिवारी बेटी, देखें तस्वीर…

By Editor