कपिल शर्मा के बड़े भाई करते हैं ये काम, जानिए क्या करते है ऐक्टर के बड़े भाई

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. आज कपिल के करोड़ों चाहने वाले हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बड़े भाई क्या काम करते हैं.

 

ये भी पढ़े-दंगल’ की छोटी बबीबा अब हो गई काफी हसीन, ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात

 

दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बड़े भाई कुछ ऐसा करते हैं जिसकी वजह से खुद कपिल शर्मा भी अपने भाई पर गर्व करते हैं. आपको बता दें कि कपिल शर्मा के भाई का नाम अशोक शर्मा (Ashok Sharma) है.कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बड़े भाई अशोक अमृतसर पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर नियुक्त हैं.

 

कपिल शर्मा एक सुरक्षाकर्मी के तौर पर अपने भाई पर गर्व करते हैं. कपिल शर्मा के पिता भी पुलिस में थे. उनके देहांत के बाद कपिल के भाई को उनके पिता का पद दिया गया था.वहीं, हम सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा को लोग कितना पसंद करते हैं. उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हर शनिवार-रविवार दर्शकों को खूब गुदगुदाता है.

 

 

हर हफ्ते कपिल के शो में बड़े-बड़े कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं. जहां कपिल की पूरी टीम उनके साथ मस्ती का समा बांध देती है. इसके अलावा इस साल कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर भी अपना डेब्यू करने वाले हैं जिसका इंतज़ार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़े-ख़ूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है श्वेता तिवारी बेटी, देखें तस्वीर…

By Editor