1996 में एक फिल्म आई थी, ‘मासूम’. फिल्म में इंदर कुमार और आयशा जुल्का लीड रोल में थे. फिल्म तो कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन गाने जुबान पर बैठ गए. खास कर ‘छोटा बच्चा जान के हमको’. इस गाने में दिखाई देने वाला बच्चा सबके दिमाग में फिट हो गया था. उस बच्चे का नाम है ओमकार कपूर.90 के दशक में ओमकार कई फिल्मों में नजर आए. ‘जुड़वा’ में उन्होंने छोटे सलमान का रोल किया तो ‘हीरो नं-1’ में गोविंदा के साथ दिखे. फिर आई फिल्म ‘जुदाई’. इसमें वो अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटे बने थे.

 

ये भी पढ़े-अब ऐसी दिखती है मन फिल्म की ये हीरोइन, बदल गया पुरा लुक

 

‘मेला’ और ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में नज़र आने के बाद ओमकार अचानक से गायब हो गए.ओमकार अगली बार दिखाई दिए तकरीबन 15 साल बाद. लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के दूसरे पार्ट में. इसमें वो गोगो (कार्तिक आर्यन) और चौका (सनी सिंह) के तीसरे फ्लैटमेट ठाकुर उर्फ तरुण के रोल में थे.

छोटा बच्चा जान के हमको ना समझाना रे' वाला बच्चा अब दिखता है ऐसा

                          ‘प्यार का पंचनामा 2’ के एक सीन में ओमकार कपूर (सबसे दाएं).

फिल्मों से जाने और वापस आने के बीच ओमकार ने अपनी पढ़ाई पूरी की. फिर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर, संजय लीला भंसाली, फराह खान और अहमद खान के साथ काम किया.वो हमेशा से एक्टिंग करना चाहते थे इसलिए उसी दौरान लगातार ऑडिशन देते रहे. इसी ऑडिशन की बदौलत उन्हें डायरेक्टर लव रंजन का फोन आया और वो ‘प्यार का पंचनामा 2’ के लिए चुन लिए गए. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था. 

 

ये भी पढ़े-90 दशक की खूबसूरत अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्रि अब दिखती हैं ऐसी

By Editor