अब ऐसी दिखती है मन फिल्म की ये हीरोइन, बदल गया पुरा लुक
Spread the love

आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) की प्रिया बनकर तो कभी सलमान खान के साथ अपनी जोड़ी बनाई थी. जी हां, हम बात कर रहे हैं. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) की. बढ़ती उम्र के साथ-साथ सितारों का लुक भी पूरा बदल जाता है और यही वजह है कि अचानक जब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती है.

 

ये भी पढ़े-दंगल’ की छोटी बबीबा अब हो गई काफी हसीन, ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात

 

तो फैंस इन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. हाल ही में मनीषा कोइराला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद फैंस ये यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही हैं मनीषा कोइराला है जिन्होंने एक समय पर बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और खूबसूरत मुस्कुराहट से लोगों को अपना दीवाना बनाया था.90 के दशक में फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वालीं मनीषा ने इस फिल्म से सबका दिल जीत लिया था. मनीषा की पहली ही फिल्म सुपर हिट रही और इसके साथ ही मनीषा का करियर भी तेजी से आगे बढ़ने लगा. लेकिन आज के समय में मनीषा लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं.

 

Manisha Koirala

 

नेपाली ब्यूटी मनीषा कोइराला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में मनीषा बहुत स्टाइलिश और फिट दिख रही हैं, लेकिन उनके चेहरे पर उम्र का असर साफ नजर आ रही है.मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) ने अपने करियर में ‘सौदागर’, ‘दिल से’, ‘खामोशी’, ‘मन’, ‘कच्चे धागे’, दिल से, बॉम्बे, अकेले हम अकेले तुम, ‘गुप्त’, ‘लज्जा’ जैसी कई शानदार फिल्में की हैं. फिल्म ‘मन’ में आमिर खान के साथ उन्होंने प्रिया नाम की लड़की का किरदार निभाया था. ये फिल्म और इसके गाने सभी सुपहिट रहे थे.

 

आखिरी बार मनीषा संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में उनकी मां यानि नरगिस दत्त के किरदार में दिखाई दी थीं.’ मनीषा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह संजू की शूटिंग के टाइम लगातार 12 घंटे काम करती थीं. इस दौरान मनीषा ने यह भी बताया का कि वो अपने आप को फिट कैसे रखती हैं.मनीषा ने कहा, ‘मैं हरदिन प्राणायाम, योग, वॉकिंग और साइकिलिंग करती हूं. इसके बाद मुझे समय मिलता है.

अब ऐसी दिखती है मन फिल्म की ये हीरोइन, बदल गया पुरा लुक

तो मैं इंडस्ट्री के और इंडस्ट्री के बाहर के दोस्तों के साथ गपशप भी करती हूं. इससे मुझे लाइट फील होता है और अपनों से बात करके आप हमेशा रिलैक्स लगता है. मनीषा ने अपने डाइट के बारे में भी बात करते हुए बताया था कि उन्होंने अपने आपको 89 प्रतिशत वेजिटेरियन बना लिया है. मनीषा ऑर्गेनिक वेजिटेबल्स और पेड़ों पर उगने वाले फल ही खाती हैं. इसके अलावा मनीषा दूध की मात्रा कम लेती हैं और ग्लूटेन फ्री चीजें ही खाती हैं.

 

ये भी पढ़े-ख़ूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है श्वेता तिवारी बेटी, देखें तस्वीर…

By Editor