Rashifal 20 May 2022 : इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए अन्य राशियों का हाल
Spread the love

मेष (Mesh)

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। आपको कुछ जरूरी कार्यों में दोस्तों की मदद मिलेगी। कई दिनों से अटका हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम लेकर आयेगा। साथ ही कोई पहले से दी गई प्रतियोगी परीक्षा में सफलता भी मिलेगी। आर्थिक स्थिति में स्थिरता बनी रहेगी। परिवार में सुखद वातावरण का महौल रहेगा। वहीं दाम्पत्य रिश्ते मधुर बने रहेंगे। आपकी उलझनें कम होंगी। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन अच्छा रहेगा।आमदनी में बढ़ोतरी होगी।

 

ये भी पढ़े-दंगल’ की छोटी बबीबा अब हो गई काफी हसीन, ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात

वृषभ (Vrushabh)

आज आपके भाग्य के सितारे बुलंद होंगे। नवविवाहित दंपत्ति के जीवन में खुशियां आएंगी। साथ ही कहीं घूमने जाने का प्लान बनायेंगे। आज का दिन व्यवसाय के खास सफलता दिलाने वाला रहेगा। आज ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। आपकी मुलाकात अपने दोस्तों से होगी। अगर व्यापारी हैं तो आज कोई विशेष सफलता हासिल होगी। आप कुछ लोगों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे। आपके काम काज की गति बढ़ेगी।

 

मिथुन (Mithun)

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आप सभी कार्यों में बहुत हद तक सफल रहेंगे। इस राशि की महिलाओं को आज के दिन कोई खुशखबरी मिलेगी। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और भी बेहतर होगा। आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। कई दिनों से ऑफिस का रुका हुआ कार्य पूरा होगा। इस राशि के स्टूडेंट्स जो किसी बड़े कॉलेग में दाखिला लेना चाहते है, आज उन्हे कोई सकारात्मक खबर मिलेगी। सामाजिक स्तर पर आपका रुतबा बढ़ेगा। जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

 

Rashifal 29 March 2022

कर्क (Kark)

आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। कोई रुका हुआ काम पूरा होने से आपको ख़ुशी मिलेगी। शाम तक आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा, जिससे घर का माहौल खुशियों से भर जायेगा। आसपास के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे। आप ताजगी से परिपूर्ण रहेंगे। लवमेट के साथ आपका दिन बेहतर गुजरेगा। आपकी बातों से कुछ लोग प्रभावित होंगे। सोचे हुए कार्यों की गति मजबूत होगी। आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। बिजनेस में कुछ बदलाव होने के योग बन रहे हैं।

 

ये भी पढ़े-ख़ूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है श्वेता तिवारी बेटी, देखें तस्वीर…

 

सिंह (Sinh)

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज व्यवसाय में आपको फायदा होगा। ऑफिस में किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिए किसी सहकर्मियों की मदद मिलेगी। आज किसी से वाद विवाद ना करें अन्यथा कोर्ट-कचहरी के चक्कर में पड़ सकते हैं। आज आपको अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखने की जरूरत है। लवमेट कहीं घूमने की प्लानिंग बनाएंगे। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत करेंगे। इससे आपके पारिवारिक रिश्ते और मजबूत होंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कन्या (Kanya)

आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। पारिवारिक काम को पूरा करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। कोई सहपाठी आपसे अपनी बात शेयर कर मदद के लिए कहेगा। आप उसकी हर संभव मदद करेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के अविवाहित लोगों के लिए आज शादी के अच्छे रिश्ते मिलेंगे। लवमेट्स आज कहीं घूमने जाएंगे, साथ ही एक दूसरे को उपहार भी देंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएँगी।

तुला (Tula)

आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आपकी मुलाकात कुछ ऐसे लोगों से हो सकती है जो भविष्य में आपकी सहायता कर सकते है। आज अचानक से आपके घर कोई नजदीकी रिश्तदार आ सकता है। आज ऑफिस में बॉस आपके सुझाव की तारीफ करेंगे। आज आपका मानसिक तनाव बढ़ सकता है । शिवलिंग पर जल अर्पित करें, आपको सफलता मिलेगी।

 

ये भी पढ़े-कपिल शर्मा के बार-बार बुलाने पर भी उनके शो में क्यों नहीं जाते हैं धोनी, ये है बड़ी वजह

वृश्चिक (Vrushchik)

आज आपके जीवन में खुशियों की बारिश होगी। खुद को काबिल बनाने की राह में आप जो भी फैसला लेंगे वो कारगर सिद्ध होगा। लवमेट के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे, आपके रिश्तों में नजदीकीयां आऐंगी। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है। इस राशि के लोगों को आज जीवनसाथी से किसी जरूरी काम में मदद मिलेगी । गाय को गुड़ खिलाएं, घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

 

धनु (Dhanu)

आज किस्मत आपका साथ देगी। शारीरिक रुप से खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। आज आप बातों से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे । बदलती परिस्थितियों में भी आप खुद को सही दिशा में ले जाने में कामयाब रहेंगे। टीचर्स के लिए दिन बेहतरीन है, किसी प्राइवेट शिक्षण संस्थान से जुड़ेंगे । विरोधी पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगें । घोड़े को हरी घास खिलाएं, धनलाभ होगा।

 

Rashifal 29 March 2022

मकर (Makar)

रोज की तरह एक बार फिर मैं हाजिर हूं आपका भविष्य.. आपकी राशि का भविष्य बताने के लिए….. आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और सोमवार का दिन हैआज जैनियों की श्रुति पंचमी है। श्रुति का शाब्दिक अर्थ है सुना हुआ। जैन समाज में इस दिन का विशेष महत्व है। कहते हैं इसी दिन पहली बार जैन धर्म का ग्रंथ लिखा गया था.

 

कुंभ (Kumbha)

आज किस्मत आपका साथ देगी। शारीरिक रुप से खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। आज आप बातों से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे । बदलती परिस्थितियों में भी आप खुद को सही दिशा में ले जाने में कामयाब रहेंगे। टीचर्स के लिए दिन बेहतरीन है, किसी प्राइवेट शिक्षण संस्थान से जुड़ेंगे । विरोधी पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगें । घोड़े को हरी घास खिलाएं, धनलाभ होगा।

 

मीन (Meen)

आज का दिन खुशनुमा रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स कम्पीटिटिव एक्जाम की तैयारी में मन लगाएंगे । भविष्य में सफलता मिलने का योग है । आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगेगा। किसी मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं। कारोबारियों के लिए दिन बेहतरीन है। आज छोटी डील से बड़ा फायदा होगा । शिवजी को बेलपत्र चढ़ाएं, सफलता मिलेगी.

 

ये भी पढ़े-ऐश्वर्या से कम खूबसूरत नही है उनकी हमशक्ल, तस्वीरें देख आखों पर नहीं होगा भरोसा

By Editor