रियल लाइफ में कुछ ऐसे दिखते हैं तारक मेहता के ‘गोगी’, हो गया है काफ़ी बड़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से छोटे पर्दे पर छाया हुआ है।   इस शो ने हाई टीआरपी वाले शोज में तकरीबन डेढ़ दशक तक राज भी किया है और आज भी कर रहा है।दरअसल इनके कलाकारों ने काफी मेहनत किया है.

 

ये भी पढ़े-दंगल’ की छोटी बबीबा अब हो गई काफी हसीन, ख़ूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात

 

इस शो को चलाने में तभी तो आज भी ये उतना ही मशहूर है। इन कलाकारों में सबसे अलग अगर कोई है तो वो है गोगी। जो सीरियल की शुरुआत से ही इसका हिस्सा रहे हैं और आज भी इस शो को सुपरहिट करवाने में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं। तो आइए जानते हैं गोगी के बारे में कुछ खास बातेंवैसे तो गोगी इस शो में पंजाबी लड़के का किरदार निभाते है.

 

लेकिन असली में वो एक गुजराती है और टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी के भी रिश्ते में भाई लगते है। इस शो में जैसे जैसे गोगी बड़े होते गए वैसे वैसे उनकी इनकम भी बढ़ती चली गयी और यही कारण है कि आज वो करोडो के मालिक हैं।

 

बता दें कि इनका असली नाम ‘समय शाह’ है और इस समय वो मुंबई में रहते है। उन्‍होंने खुद मुंबई में लगभग डेढ़ करोड़ रूपये का बंगला खरीदा है इतने कम उम्र में इतनी बड़ी सफलता हासिल कर लेना वाकई काबिले तारीफ है।

रियल लाइफ में कुछ ऐसे दिखते हैं तारक मेहता के ‘गोगी’, हो गया है काफ़ी बड़ा

गोगी उर्फ़ समय की प्रतिदिन की कमाई लगभग आठ से दस हजार रूपये है मतलब वो हर महीने तीन लाख रूपये तक की इनकम कर लेते है यही कारण है कि उनकी लाइफस्‍टाइल ऐसी है क्‍योंकि उनके लिए ये बड़ी बात भी नही है।

 

ये भी पढ़े-ख़ूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है श्वेता तिवारी बेटी, देखें तस्वीर…

By Editor