बेडरूम में पति करता था ऐसी हरकत, परेशान होकर महिला ने ले लिया ऐसा फैसला

टिकटॉक (tik tok) में एक महिला का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने अपने पति से अलग सोने की वजह शेयर की है.महिला ने बताया है कि उनके पति कभी नींद में बातें करते हैं, तो कभी नींद में टहलने लगते हैं, इसकी वजह से उन्होंने पति को अलग कमरे में सोने को कहा.

 

ये भी पढ़े-Nokia ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फुल चार्ज में चलेगा 2 दिन तक, जाने इसके फ़ीचर्स

 

महिला ने यह भी बताया कि वह गर्म तापमान में सोना पसंद करती हैं. जबकि उनके पति को ठंडे तापमान में सोना पसंद है. उनके पति व्‍हाइट नॉइज मशीन का भी उपयोग करते हैं. महिला  ने वीडियो की शुरुआत में बताया कि इससे पहले कई बार उनके पति रात के समय शर्ट ढूंढने लगते थे. एक रात जब वह दूसरे कमरे में शर्ट ढूंढने गए तो उन्होंने पति को सलाह दी कि वह गेस्‍ट रूम में ही सो जाए.

 

Video

 

महिला  ने बताया कि जब वह गेस्‍ट रूम में सो गए तो उन्‍हें भी काफी अच्‍छी नींद आई.nमहिला ने आगे बताया, हम दोनों भले ही अलग रूम में सोते हों, लेकिन हम दोनों की शादी काफी सफल रही है. हम अच्‍छी नींद ले पाते हैं, हम दोनों ही अलग रूम को पसंद करते हैं.

 

महिला के इस वीडियो पर कई यूजर्स के फनी कमेंट आए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं ऐसा कभी न कर पाता.’ वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ‘हम दोनों भी अलग-अलग रूम में सोते हैं, क्‍योंकि मेरे पति बहुत ज्‍यादा खर्राटे लेते हैं’. वहीं एक एक और यूजर ने लिखा, ‘मैं खुश हूं कि मेरे पति और मेरा सोने का पैटर्न एक जैसा है.’

 

ये भी पढ़े-पुराना स्मार्टफोन बेचने से पहले जरूर करें ये काम, वरना बाद में होगी परेशानी

By Editor