भारती सिंह का छलका दर्द, बोली माँ बनने के चंद दिनों बाद ही....
Spread the love

भारती सिंह (Bharti Singh) का नाम आज घर-घर में मशहूर है, वो टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। भारती आज ना ही कोई बॉलीवुड की अभिनेत्री है ना ही कोई मशहूर डायरेक्टर। बल्कि भारती सिंह तो आज के समय में पूरे भारत की सबसे बड़ी कॉमेडियंस में से एक है और सभी लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। सभी लोग भारती सिंह के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उनकी पूरी इज्जत भी करते हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) भले ही कोई बॉलीवुड की अभिनेत्री ना हो परंतु फिर भी उन्हें बॉलीवुड में बहुत इज्जत और मान सम्मान दिया जाता है और उनकी इज्जत किसी अभिनेत्री से कम बिल्कुल भी नहीं है।

 

ये भी पढ़े-माधुरी दीक्षित जैसे ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी बहन, फ़िल्मी दुनिया से रहती है दूर

 

वर्तमान समय में भारती सिंह के चर्चे पुरे सोशल मीडिया में करे जा रहे हैं और सभी लोग उनके बारे में बातें कर रहे हैं। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद भारती सिंह का दिया गया एक बयान है जो कि अब मीडिया में काफी छाया हुआ है। भारती सिंह के इस बयान में उनका दर्द झलक रहा है कि उन्हें माँ बनने के चंद दिनों बाद ही अपने काम पर वापस लौटना पड़ा था। आगे आर्टिकल में आपको बताएंगे की आखिर क्यों भारती को माँ बनने के चंद दिनों बाद ही अपने काम वापस लौटना पड़ा था।

 

Bharti Singh

 

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कि भारती सिंह को जानता नहीं होगा और वह उनका फैन नहीं होगा। भारती सिंह आज भारत की सबसे बड़ी कोमेडीयंस की लिस्ट में शामिल होती है.वर्तमान समय में भारती सिंह अपने द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से मीडिया में छाई हुई है और हर जगह चर्चा का विषय भी बनी हुई है।

 

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में उनका एक दर्दभरा बयान मीडिया में काफी तेजी से छाया है भारती ने अपने बयान में बोला कि उन्हें माँ बनने के कुछ समय बाद ही या फिर हम कह सकते हैं कि कुछ दिनों बाद ही अपने काम पर वापस लौटना पड़ा था और अपने बच्चे से दूर रहना पड़ा था। आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसकी वजह से भारती को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा था, इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

 

वर्तमान समय में भारती सिंह का एक बयान मीडिया में काफी तेजी से फैला है जिसमें उन्होंने यह बात बोली है कि उन्हें माँ बनने के कुछ दिनों बाद ही अपने काम पर वापस लौटना पड़ा था। भारती ने आगे इसकी वजह के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने काम और कैरियर को कुछ वादे कर रखे हैं जोकी उन्हे पूरे करने हैं और इसके लिए उन्हें काम पर लौटना ही पड़ा।

 

ये भी पढ़े-भूलकर भी Google पर सर्च न करें ये चीजें, हो सकती है जेल, जान ले 

By Editor