साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन रियल में दिखती है ऐसी, तस्वीर देख आप भी.....
Spread the love

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) के हर एक किरदार ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. टीवी पर बहुत सारे शो आते हैं, जिनको लोग देखना काफी पसंद करते हैं। अपने दिन भर की थकान दूर करने के लिए लोग शाम को टीवी ऑन करके मनपसंद धारावाहिक देखते हैं। इन धारावाहिक में एक धारावाहिक आता था साथ निभाना साथिया (saath nibhaana saathiya )। इस शो को लोग बहुत पसंद करते हैं। शो में गोपी बहू का किरदार लोगों के दिल में बसा हुआ है। इसमें से एक किरदार है कोकिला मोदी का, जिसको देखकर लोगों के जेहन में भी डर बस जाता है। कोकिला मोदी का रोल शो में रूपल पटेल (Rupal Patel) ने अदा किया।

 

इसे भी पढ़ें-GOVT JOB 2022 : बिजली विभाग में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, जाने आवेदन की अंतिम तिथि

 

 साथ निभाना साथिया से घर-घर में हुई फेमस

शो मे कोकिला मोदी यानी कि रूपल पटेल ने जिस तरीके का लुक लिया वह बहुत ही लुभावना था। हर कोई उनके लुक को देखकर बहुत प्रभावित होता था। शो में उनका किरदार एक शब्द और आदर्श महिला के रूप में था। जिनसे हर व्यक्ति डरता था, लेकिन असल जीवन में कोकिला यानी कि रूपल बिल्कुल भी वैसी नहीं है।

 

रियल लाइफ में बिलकुल अलग हैं कोकिलाबेन

रूपल पटेल रियल लाइफ में बहुत ही अलग है। रूपल पटेल ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में फिल्म महक से की थी, जिसके बाद उनको कई सारे धारावाहिकों में देखा गया। लेकिन जो साथ निभाना साथिया से उनको कोकिला मोदी के नाम पर अलग ही पहचान मिली। हर घर में उनको पहचाना जाने लगा।

 

रियल लाइफ में वो बहुत ही स्टाइलिश है। आज के तौर-तरीकों के अनुसार रुपल काफी मॉडल रहना बहुत अच्छा लगता है वो वेस्टर्न कपड़े पहनने का बड़ा शौक रखती हैं। फिलहाल कोकिला मोदी के रोल में रुपए संस्कारी और सशक्त महिला का रोल प्ले कर रही थी।

साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन रियल में जिंदगी में दिखती है ऐसी, तस्वीर देख आप भी.....

गुजराती परिवार से है ताल्लुक

गुजराती परिवार से रूपल पटेल ताल्लुक रखती हैं। रूपल पटेल रियल लाइफ में बहुत ही अलग और स्टाइलिश है।

 

इसे भी पढ़ें-नीता अंबानी के पास है दुनिया का सबसे महंगा फ़ोन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

By Editor