किसी अभिनेत्री से कम ने ‘तारक मेहता’ के सुंदरलाल की पत्नी, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती मात
Spread the love

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है वहीं शो में कभी- कभार लोगों दिखने वाले सुंदरलाल के बारे में आज हम बात कर रहे है. शो में दया के भाई बने सुंदरलाल हमेशा ही अपने जीजा जेठालाल को परेशान करते हैं और उनकी यही काम लोगों को हंसाता है. बता दें कि सुंदरलाल असल जिंदगी में भी दया के सगे भाई है और उनका नाम मयूर वकानी है. जो गुजराती सिनेमा के एक जाने-माने अभिनेता भी है. सुंदरलाल असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है. वहीं उनकी वाइफ किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं है.

 

ये भी पढ़े-साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन रियल में दिखती है ऐसी, तस्वीर देख आप भी….

 

दरअसल इतने सफल अभिनेता की पत्नी होने के बाद भी वह लाइमलाइट से कोसों दूर रहना पसंद करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मयूर की वाइफ का नाम हेमाली है जो कि दिखने में काफी खूबसूरत है. शायद यही कारण है कि उनकी तुलना फिल्म एक्ट्रेस से भी की जाती है.

 

परंतु इसके बाद भी वे टीवी दुनिया से दूरी बनाए रखती हैं. ख़ास बात यह भी है कि हिमाली अपने आपको काफी मेंटेन किए हुए है. वह अपने खान-पान और लाइफस्टाइल का ख़ास तौर पर ध्यान रखती हैं.

 

वहीं अगर बात मयूर वकानी की करें तो वह आज दो बच्चों के बाप हैं पर उन्हें देख कर नहीं लगता है कि वह मैरिड भी है क्योंकि उन्होंने अपने आप को इतना ज्यादा फिट और मैंटेन किया हुआ है. गौरतलब है कि एक बेटे और एक बेटी की मां होने के बावजूद भी हेमाली के चेहरे पर खूबसूरती लगातार बनी हुई है.

 

हालाँकि यहाँ हेमाली की प्रोफेशनल जिंदगी की बात करे तो वह काफी पढ़ी लिखी हुई है और वह पेंटिंग करने की भी काफी ज्यादा शौकीन है. आपको बता दें कि पेंटिंग मयूर वकानी भी बहुत अच्छी करते हैं उन्होंने कई बार बड़े-बड़े कलाकारों और नेताओं की पेंटिंग भी बनाई हुई हैं. उन्होंने एक बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी एक पेंटिंग बना दी थी.किसी अभिनेत्री से कम ने ‘तारक मेहता’ के सुंदरलाल की पत्नी, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती मात

ये भी पढ़े-GOVT JOB 2022 : बिजली विभाग में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, जाने आवेदन की अंतिम तिथि

 

दरअसल अपनी बहन दिशा वकानी की तरह सुंदरलाल ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से ब्रेक ले रखा है और वे शो के सेट पर नहीं दिखते. वही लोग दोनों बहन भाइयों को लेकर अनुमान लगा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शो में अपनी वापसी कर सकते है और बात करे मयूर और उनकी वाइफ की तो दोनों ही आज अपने बच्चों के साथ हैप्पी लाइफ जीवन रहे है.

By Editor