जब अनुष्का ने भरी महफिल में रणबीर को जड़े थे थप्पड़, हो गया था रणबीर का मुँह लाल, ये थी वजह

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आपस में अच्छी दोस्ती हैं। दोनों एक साथ ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil hai Mushkil) में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए थे। इस पर रणबीर कपूर बुरी तरह भड़क गए थे। जिसके बाद अनुष्का शर्मा को माफी मांगनी पड़ी थी। इस बात का खुलासा खुद रणबीर और अनुष्का ने एक इंटरव्यू में किया था।

 

यह भी पढ़ें-किसी अभिनेत्री से कम ने ‘तारक मेहता’ के सुंदरलाल की पत्नी, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती मात

 

शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ

दरअसल ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनुष्का शर्मा रणबीर कपूर को कई बार थप्पड़ मारती हुई नजर आईं थी। जिसे लेकर एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि हर चीज की सीमा होती है, मैं कह रहा हूं कि यह मत करो, यह कोई मजाक नहीं है। इसके जवाब में अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर से कहा था कि क्या यह मैंने जान बूझकर किया है।

 

सीन को सच करने की कोशिश करती हैं

रणबीर कपूर ने बताया था कि अनुष्का ने मुझे एक थप्पड़ नहीं, दो बार मारा। लेकिन इसके बाद रणबीर कपूर ने कहा था कि अनुष्का एक ऐसी एक्ट्रेस हैं। जो सीन में पूरी तरह से घुस जाती हैं और उसे बिल्कुल सच करने की कोशिश करती हैं। जिसके कारण उन्होंने मुझे तीन थप्पड़ मारे थे।

 

वहीं, अनुष्का ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने पहले रणबीर का शॉट लिया और फिर उसके बाद मुझे उसे चांटा मारने के लिए कहा। ऐसे में मैंने उसे थप्पड़ मार दिया।

 

गुस्सा करने की एक्टिंग कर रहे हैं

रणबीर कपूर ने मुझसे कहा कि उन्हें असली में चांटा नहीं मारना है, लेकिन मैं शॉट में खो गई और शूटिंग के दौरान मैंने उन्हें जोर से मार दिया। जैसे ही मैंने उन्हें मारा, वो कहने लगे कि तुम मुझे असली में थप्पड़ क्यों मार रही हो। लेकिन मुझे लगा शायद वो नखरा कर रहे हैं गुस्सा करने की एक्टिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं था।

 

यह भी पढ़ें-साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन रियल में दिखती है ऐसी, तस्वीर देख आप भी….

 

By Editor