सबके सामने ऐश्वर्या राय ने खोल दिया अपने बेडरूम का सीक्रेट, पति अभिषेक का खुला ये राज

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Roy) का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है. बॉलीवुड में जब भी खूबसूरत कपल की बात होती है तो लोगों के जहन में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का नाम आ ही जाता है वही ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने पति अभिषेक बच्चन की एक हरकत काफी ज्यादा पसंद है वह अपने प्यार को तहे दिल से समर्पित करते हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) बॉलीवुड की पावर कपल में से एक भी माने जाते हैं. 

 

ये भी पढ़े-सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल है ये लड़की, तस्वीरें देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

 

क्या आपको मालूम है कि अभिषेक बच्चन की एक पार्टी की वजह से ही ऐश्वर्या राय ने उनको अपना जीवन साथी बनाया है. आपको बता दें कि फिल्म धूम 2 के दौरान ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी उसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उन्होंने फिर फिर एक साथ फिल्म गुरु में भी काम किया और साल 2007 में दोनों ने शादी रचा ली. 

 

हाल ही में ऐश्वर्या राय ने बताया की जब हम बैडरूम में साथ होते है तो अभिषेक उन्हें बहुत परेशान करते है. बेडरूम के सीक्रेट खोलते हुए ऐश्वर्य ने कहा की अगर महासय नाराज हो गए तो उन्हें ही मनाना पड़ता है. ऐश्वर्या ने कहा की वो हमेशा से अच्छे इंसान है और हमेशा ख्याल रखते है. 

 

Aishwarya Rai AbhishekBachchan

 

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा था कि अभिषेक बच्चन एक शब्द है और उदार लड़के और चमचमाते कवच में शूरवीर का मिश्रण है और मुझे उनकी गुणवत्ता काफी पसंद है वह सभी लड़कों की तरह पागल या सख्त नहीं है मैं ऐसे आदमी के साथ नहीं रह सकती जो हमेशा अपने शारीरिक स्थिति को लेकर ही चिंतित रहे और अभिषेक बच्चन ऐसे नहीं हैं. इतना ही नहीं बल्कि इस इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी सफल शादी के पीछे का एक मंत्र भी बताया था और इसी वजह से उनकी शादी काफी ज्यादा सक्सेस मानी जाती है. 

 

वहीं अभिनेत्री ने कहा था कि 2 लोगों के रिश्ते में विश्वास की अहम भूमिका होती है उन्होंने यह भी कहा कि हम एक दूसरे के साथ क्या करते हैं यह जरूरी है वही ऐश्वर्या ने कहा था कि अपने पार्टनर पर भरोसा रखें अपने दिल दिमाग और आत्मा पर भरोसा रखें तुम हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो सब कुछ वास्तविक रूप से अनुभव करें ऐसा करने से आपका वैवाहिक जीवन हमेशा अच्छा सफल रहेगा.

 

ये भी पढ़े-लड़कों की इन बेकार आदतें के चलते झड़ने लगते हैं उनके बाल…जाने कैसे छोड़ें इन्‍हें

By Editor