इस मजबूरी की वजह से हो गयी थी माधुरी दीक्षित बॉलीवुड से दूर, जाना पड़ा था देश छोड़कर, ये थी वजह

हर साल कोई नया चेहरा सिनेमा के पर्दे पर उभरता है. इनमें से कई अपने अभिनय से दर्शकों की वाह वाही भी लूटते हैं, लेकिन कुछ ही होते हैं जो दर्शकों के दिल में घर कर पाते हैं. वाह-वाही कमाना उतनी बड़ी बात नहीं होती जितनी बड़ी बात है इस वाह-वाही को सालों तक बनाए रखना और दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना लेना. ऐसी कुछ खास अदकारों में एक बड़ा नाम रहा है अपने ज़माने की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का.

 

ये भी पढ़े-सबके सामने ऐश्वर्या राय ने खोल दिया अपने बेडरूम का सीक्रेट, पति अभिषेक का खुला ये राज

 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों की गिनती में आती है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. माधुरी दीक्षित आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है. माधुरी के बारे में बताए तो उन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसकी बदौलत वह बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है. माधुरी दीक्षित जी वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में माधुरी दीक्षित जी की निजी जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है.

 

जो कि यह है कि माधुरी दीक्षित को शादी होने के बाद बॉलीवुड से ना चाहते हुए भी दूरिया बनानी पड़ी थी और इतना ही नही बल्कि देश भी छोड़ना पड़ा गया था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों माधुरी दीक्षित को शादी के बाद भारत देश भी ना चाहते हुए भी छोड़ना पड़ गया था.माधुरी दीक्षित जी का बॉलीवुड की दुनिया में एक तरफा नाम चलता है .

 

Madhuri Dixit

 

माधुरी दीक्षित जी की निजी जिंदगी काफी ज्यादा कशमकश वाली रही है ऐसा इसलिए क्योंकि माधुरी दीक्षित जी की ज़िंदगी शादी होने के बाद लगभग पूरी तरह बदल चुकी थी और उन्हें ना चाहते हुए भी अपना भारत देश छोड़ना पड़ा था ऐसा इसलिए क्योंकि माधुरी दीक्षित जी ने जिससे शक्स से शादी करी है वह अमेरिका में डॉक्टर है और उनका नाम श्रीराम नेने है. माधुरी के पति अमेरिका में रहते थे जिसके चलते उन्हें ना चाहते हुए भी उन्हें भारत छोड़कर अमेरिका जाना पड़ा था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है.

 

Madhuri Dixit

 

कि शादी के कुछ साल बाद ही माधुरी दीक्षित जी के साथ ऐसा क्या हो गया जिसके बाद उनकी ज़िंदगी पूरी तरह बदल गई . माधुरी दीक्षित जी इस समय मीडिया में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में पता चला है कि माधुरी दीक्षित जी की ज़िंदगी शादी के बाद पूरी तरह बदल गई थी और शादी के चंद साल बाद तो माधुरी दीक्षित पूरी तरह बॉलीवुड से मानो गायब हो गई थी.

 

ऐसा इसलिए क्योंकि माधुरी दीक्षित जी माँ बन गई थी जिसके चलते अपने बच्चा का पालन-पोषण करने के लिए और एक माँ होने का फर्ज निभाने की वजह से उन्हें बॉलीवुड से दूरिया बनानी पड़ी और यही वह दौर था जब माधुरी को लगभग सभी भूलने लगे थे लेकिन माधुरी दीक्षित अब फिर से फिल्मो में काम करने लगी. 

 

ये भी पढ़े-सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल है ये लड़की, तस्वीरें देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

By Editor