अब ऐसे दिखती है फिल्म ‘जान तेरे नाम’ से हिट हुई ये एक्ट्रेस, बदल गया है पूरा लुक

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री फरहीन ने फिल्म ‘जान तेरे नाम’ में काम किया था। फरहीन उस समय  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती थीं. फरहीन का लुक माधुरी दीक्षित से काफी मेल खाता था, तो सभी को लगता था कि ये एक्ट्रेस धक-धक गर्ल को जरूर टक्कर देगी.

 

ये भी पढ़े-सबके सामने ऐश्वर्या राय ने खोल दिया अपने बेडरूम का सीक्रेट, पति अभिषेक का खुला ये राज

 

लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने फिल्में करनी छोड़ दी।फरहीन ने अपने करियर में अक्षय कुमार, रोनित रॉय जैसे टॉप स्टार्स के साथ काम किया है।फरहीन लगभग 24 सालों से इंडस्ट्री से दूर बनी हुई हैं लेकिन अब उनकी वापसी की खबरें हैं।

 

फरहीन ने 1992 में आई फिल्म ‘जान तेरे नाम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। न सिर्फ ये फिल्म बल्कि इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे। इसके बाद उन्होंने ‘सैनिक’, ‘नजर के सामने’, ‘फौज’, ‘दिल की बाजी’ और ‘आग का तूफान’ जैसी कुछ फिल्मों में काम किया।

 

उनकी पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हो रहा था और शायद इसी के चलते उन्हें साउथ से भी खूब ऑफर आए।साउथ में भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया…लेकिन अचानक ही फरहीन ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। फरहीन सिर्फ अपने घर-परिवार को संभाल रही हैं, बल्कि वो  आज एक सफल बिजनेसवूमन भी हैं।

अब ऐसे दिखती है फिल्म ‘जान तेरे नाम’ से हिट हुई ये एक्ट्रेस, बदल गया है पूरा लुक

फरहीन का अपना हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का बिजनेस है। वो नेचुरेंस हर्बल्स नाम की कंपनी की डायरेक्टर हैं.पिछले 20 सालों से वो इस कंपनी को संभाल रही हैं।इसके अलावा वह एक्टिंग की दुनिया में भी वापसी करना चाहती हैं। अभी फरहीन अपने लिए अच्छे किरदार की तलाश में हैं। 

 

ये भी पढ़े-सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल है ये लड़की, तस्वीरें देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

By Editor