तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने बोला शो को अलविदा? सामने आई बड़ी खबर

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है.  आज के समय मे भारत में ही नही बल्कि दुनिया के काफी सारे देशों में पसन्द किया जाता है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज का नही है बल्कि पिछले काफी सालो से चलता आ रहा है और आज इस शो को चलते हुए 13 साल से भी ज्यादा हो चुके है. इस शो के सबसे खास बात यह है कि शो के हर एक कलाकार की अपनी अलग फैन फॉलविंग है. वर्थमान समय मे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि शो के ऊपर अब संकट के बादल छा चुके है.

 

ये भी पढ़े-सबके सामने ऐश्वर्या राय ने खोल दिया अपने बेडरूम का सीक्रेट, पति अभिषेक का खुला ये राज

 

ऐसा इसलिए क्योंकि एक-एक करके शो के सबसे महत्वपूर्ण कलाकार शो को अलविदा बोल दिया है. हालहि में शो को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि शो के सबसे महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अभिनेता ने शो को अलविदा बोल दिया है. जिस किरदार की हम बात कर रहे है उसका नाम तारक मेहता है जो कि शो के साथ शो की शुरुआत से बने हुए थे लेकिन अब खबर आई है कि उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है. आगे आपको आर्टिकल में इस कलाकार के बारे में बताते है जिन्होंने शो को अलविदा बोल दिया है.

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को आज के समय मे देखना पूरे भारत देश मे पसन्द किया जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि इस शो की लोकप्रियता भारत के लगभग सभी राज्यो में है और इसी वजह से आज के समय मे पूरी दुनिया इन्हें जानती है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में बताए तो इस पर संकट के बादल छाए हुए है क्योंकि एक-एक करके सभी शो को अलविदा बोलते जा रहे है. आपको बता दे कि हालहि में खबर आई है कि शो के सबसे महत्वपूर्ण किरदार तारक मेहता को निभाने वाले अभिनेता में शो को अलविदा बोल दिया है.

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

 

इस अभिनेता के बारे में बताए तो इनका नाम शैलेश लोढ़ा है जो कि शो की शुरुआत से तारक मेहता का महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे है लेकिन अब आगे वह नज़र नही आने वाले है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश ने शो को अलविदा बोल दिया है.तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि शो के सबसे महत्वपूर्ण किरदार माने जाने वाले अभिनेता शैलेश जो कि तारक मेहता का ही किरदार निभाते थे.

 

उन्होंने शो को अलविदा बोल दिया है ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि शैलेश पिछले 1 महीने से शो के सेट ओर शूटिंग करने नही आए है और इसी वजह से मीडिया में चारो तरफ इन्ही के चर्चे है और बोला जा रहा है कि वह शो छोड़ चुके है और अब वह शो पर शायद ही नज़र आए. इसी वजह से मीडिया में चारो तरफ़ तारक मेहता शो के चर्चे है और अब तो यह भी बोला जा रहा है कि तारक मेहता के जाने के बाद जेठालाल अकेला रह गया.

 

ये भी पढ़े-सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल है ये लड़की, तस्वीरें देखकर चकरा जाएगा आपका सिर

By Editor