लड़की को हुआ भैंस से प्यार, फिर युवती ने जो किया जानकर आप भी हो किया जायेंगे हैरान…

हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश का है और इस मामले के बारे में जो भी जान रहा है वह यही कह रहा है कि यह बड़ा ही विचित्र मामला है।

 

ये भी पढ़े-Mandakini’s daughter : अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत है मंदाकिनी की बेटी हैं, सामने आई तस्वीर

 

जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के तहत यहां एक युवती ने अपनी भैंस के गुम हो जाने के दुःख में अपनी जान दे दी। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। बताया जा रहा है इस लड़की का अपनी भैंस के साथ इतना लगाव था कि जब वह घर नहीं लौटी तो वह बुरी तरह परेशान हो गई।

 

वहीँ उसके बाद उसने उसे ढूंढने की लाख कोशिशें कीं लेकिन जब वह नहीं मिली तो वह परेशान रहने लगी। काफी दिनों तक परेशान रहने के बाद आखिर में 20 जुलाई को उसने अपने घर में फांसी लगा ली। वहीँ परिजन ये देख हैरान रह गए और इलाज के लिए उसे अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

 

इस मामले को जालौन का बताया जा रहा है। यहाँ के रहने वाले केवट ने तीन भैंसें पाली हुई थीं और इनकी देखभाल बेटी  किया करती थी।वह भैंसों के चारे से लेकर पानी और उनकी हर जरूरत का ख्याल रखने का काम करती थी।

 

वहीँ लड़की के पिता ने बताया कि 8 जुलाई को भैंसें चरने के लिए छोड़ी थीं लेकिन वे लौटकर नहीं आईं। भैंसों के गुम होने की वजह से लड़की बहुत दुखी रहने लगी और 20 जुलाई को उसने फांसी लगा ली। उसके बाद उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

ये भी पढ़े-Call Recording : कहीं कोई आपकी कॉल को चुपके से नहीं कर रहा रिकॉर्ड, ऐसे करे पता

By Editor