Homeऑटोमोबाइलजल्द लॉन्च होगी नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, जानिए इसकी खासियत और...

जल्द लॉन्च होगी नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, जानिए इसकी खासियत और फ़ीचर्स

कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) भारतीय बाजार के लिए अपनी कई नई मोटरसाइकल पर काम कर रही है. इनमें नेक्स्ट जेनेरेशन बुलेट 350 (Next Gen Bullet 350) भी शामिल है. बुलेट भारतीय बाजार में बेहद पॉप्युलर बाइक है. इस बाइक का प्रॉडक्शन शुरू होने वाला है, इसलिए माना जा रहा है कि कंपनी नई बुलेट अगले साल की शुरुआत तक भारत में लॉन्च कर सकती है.

 

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल, देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

टेस्टिंग के दौरान आई नजर

इस बाइक को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. स्पॉट किए गए मॉडल से पता चलता है कि यह बाइक कई ग्रैफिकल अपडेट और नई कलर स्कीम के साथ आएगी. इस बाइक में ट्रेडिशनल किक स्टार्ट नहीं मिलेगा. इसके अलावा और कई अन्य बदलाव इस बाइक में देखने को मिलेंगे.

हंटर 350 का भी इंतजार

इससे पहले रॉयल एनफील्ड हंटर 350 (Royal Enfield Hunter 350) के बारे में भी लीक्स के जरिए काफी जानकारी सामने आई है. अभी तक सामने आई जानकारी की मानें तो इस बाइक में 349cc इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है. बाइक का सिंगल सिलिंडर इंजन 20bhp तक पावर जेनेरेट कर सकता है.

यह वही मोटर है जिसका इस्तेमाल रॉयल एनफील्ड मीटियर (Royal Enfield Meteor) में किया जाता है और खास बात यह है कि हंटर कंपनी की सबसे सस्ती और सबसे छोटी बाइक होगी. इसकी लेंथ 2055mm है वहीं चौड़ाई 800mm है. बाइक की वीलबेस 1370mm है और इसका वजन 360kg है. बाइक की कीमत डेढ़ लाख रुपये के आस पास हो सकती है. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है. फिलहाल इस बाइक का बायर्स को बेसब्री से इंतजार है.

 

यह भी पढ़ें- Bank Bharti 2022 : बैंक में मैनेजर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जाने चयन प्रक्रिया

RELATED ARTICLES

Latest Post