जानिए एक मेहमान के आने पर कितना खर्च करते हैं मुकेश और नीता अंबानी, सुनकर उड़ जाएंगे होश

भारत के सबसे अमीर शख्स यानी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मुकेश अंबानी सिर्फ भारत के नहीं बल्कि दुनिया के जानें-माने बिजनेसमैन हैं. उनके काम करने का अंदाज़ और लाइफ स्टाइल लोगों का काफी पसंद आता हैं. दरअसल मुकेश तो बेहद सीधा-साधा जीवन जीते हैं लेकिन उनकी पत्नी नीता अम्बानी और बच्चें लग्जरी और रॉयल लाइफ के लाइफ मशहूर हैं. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) देश के सबसे महंगे घर में रहते हैं और बताया ये जाता हैं कि उनके घर में 600 लोग रहते हैं और उनके घर में खाना बनाना, सफाई और सुरक्षा सहित सभी चीजों का काफी ध्यान रखते हैं.

 

ये भी पढ़े- हूबहू दीपिका पादुकोण की कॉपी हैं उनकी बहन, खूबसूरती में देती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर

 

सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का एक दिन का कितना खर्चा हैं. इसकी चर्चा होती रहती हैं लेकिन फैन्स कई बार इस बार में भी रूचि लेते हैं कि उनके घर आने वाले मेहमानों का एक दिन का कितना खर्चा हैं. आज इस लेख में हम इसी के बारे में बताएंगे।मुकेश अंबानी का घर में जब कोई मेहमान आता हैं तो उसे घर में किसी राजाओं वाली लाइफ का एहसास कराया जाता हैं.

 

दरअसल सबसे पहले उन्हें लिए Acqua di Cristallo Tributo a Modigliani की बोतल से पानी दिया जाता हैं. 750 मिली की इस बोतल की क़ीमत लगभग  $60,000 है. भारतीय करेंसी के अनुसार इस ब्रांड के 750 ML की ये पानी की बोतल के लिए 44 लाख रुपये का भुगतान करना पड़ता हैं. इसके बाद मेहमान को नोरिटेक के बर्तन में चाय दी जाती हैं. जिसकी कीमत लाखों में होती हैं.

 

दरअसल नोरिटेक वर्तमान सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद होते हैं. इसके बाद मेहमानों को उनकी पसंद का शाही खाना दिया जाता हैं. मुकेश अंबानी खुद साधा और गुजराती खाना पसंद करते हैं लेकिन जब उनके घर में कोई मेहमान आता हैं तो उन्हें उनकी पसंद का ही शाही खाना परोसा जाता हैं जोकि एकदम ताज़ा और शुद्ध सब्जियों से बना होता हैं. मुकेश और नीता अंबानी पर मेहमानों का कितना खर्चा करती हैं, इसकी ही प्रमाणित जानकारी नहीं हैं लेकिन इतना कहा जा सकता हैं कि मेहमान को किसी भी चीज़ की कमी नहीं होती हैं.

 

ये भी पढ़े- जानिए आखिर सोने के जेवर नही पहनती नीता अंबानी? वजन जान आप भी हैरान हो जायेंगे 

By Editor