जानिए आखिर सोने के जेवर नही पहनती नीता अंबानी? वजन जान आप भी हैरान हो जायेंगे

देश के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को भला कौन नहीं जानता होगा.  भारत के हर कोने में मुकेश अंबानी अपने शोहरत के लिए मशहूर हैं आज के समय मे इस नाम को भारत मे हर कोई जानता है। भारत के सबसे अमीर और रईस आदमियों में से है बहुत ही अमीर और एक सफल बिजनेसमैन है। मुकेश अंबानी की सिक्योरिटी का भारत सरकार ने जिम्मा लिया है। इसके चलते आप अंदाजा लगा सकते हैं की वह कितने अमीर हैं।

 

ये भी पढ़े- BSF Recruitment 2022 : बीएसएफ में निकली बंपर वैकेंसी, 10वीं 12वीं पास के लिए शानदार मौका

 

मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे अमीर और रईस आदमियों की गिनती में आते है।मुकेश अंबानी के पास इतना पैसा है कि उनका परिवार बहुत ही आलीशान और शानदार जीवन व्यतीत करता है। मुकेश अंबानी की पत्नी का नाम नीता अंबानी है नीता अंबानी के कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तक करोड़ों में होती है। नीता अंबानी को लेकर हमेशा कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं। कभी उनके कपड़ों को लेकर कभी ज्वेलरी को लेकर तो कभी उनके घर को लेकर तो कभी उनकी पार्टी को लेकर।

 

Nita Ambani

 

हाल ही में उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आई है जिससे नीता अंबानी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।बता दे  नीता अंबानी इतना आलिशान जीवन जीने के बाद भी सोना नहीं पहनती है। नीता अंबानी का भारत में बहुत बड़ा नाम है। नीता अंबानी का इस तरह से लाइफ स्टाइल है कि हर एक महिला उनके तरह जीवन व्यतीत करना चाहती है। पूरी दुनिया में ऐसा लाइफ स्टाइल किसी का नही है जितना आलिशान नीता अंबानी का है।

 

सोशल मीडिया पर भी नीता अंबानी की शायद ही कोई ऐसी तस्वीर होगी जिंसमे उन्होंने सोने के क़ीमती ज़ेवरात पहने है। इसी को देखते हुए मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है।क्या आप जाने है की इतनी सम्पति की मालकिन होने के बाद भी नीता अंबानी सोने की क़ीमती चीजे क्यों नही पहनती है। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि वह सच में सोने की चीजे नही पहनती है।

Nita Ambani

 

जानिए आखिर  सोने के जेवर नही पहनती नीता अंबानी? वजन जान आप भी हैरान हो जायेंगे

उन्हें सोना पहनना बिल्कुल भी पसन्द नही है जिसकी वजह से वह सोने की जगह पर हीरे-मोतियों के हार को पहनना ज्यादा पसंद करती है। इसके अलावा आपको बता दे कि नीता अंबानी गले मे हार भी ज्यादातर मोतियों का ही पहनती है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नीता अंबानी जो जेवरात पहनती है हीरे-मोतियों की उनकी क़ीमत सोने की तुलना में काफी ज्यादा है। भले ही नीता अंबानी सोने के हार नहीं पहनती मगर वह हीरे के कीमती हार पहनती है जिसका रेट करोड़ो में होता है।

 

ये भी पढ़े-अब पति पत्नी को मिलेगी हर महीने 10000 की पेंशन, यहाँ पर देखिये जानकारी

By Editor